होम / Varanasi: महाशिवरात्रि से पहले अमिताभ बच्चन ने की बाबा विश्वनाथ की तस्वीर शेयर, लिखा- ऊं नमः शिवाय

Varanasi: महाशिवरात्रि से पहले अमिताभ बच्चन ने की बाबा विश्वनाथ की तस्वीर शेयर, लिखा- ऊं नमः शिवाय

• LAST UPDATED : February 13, 2023

(Before Mahashivaratri, Amitabh Bachchan shared the picture of Baba Vishwanath, wrote- Om Namah Shivay): बॉलीवुड दुनिया के महानायक और सबके दिलों पर राज करने वाले बिग बी अमिताभ बच्चन ने महाशिवरात्रि से पहले ही वाराणसी (Varanasi) के बाबा विश्वनाथ को याद किया। जो आज उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के द्वारा बाबा विश्वनाथ की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में ऊं नमः शिवाय लिखा। जहां बिग बी ने बाबा विश्वनाथ की मंगला आरती के बाद हुए भव्य श्रृंगार की तस्वीर को भी ट्वीट किया।

उनके इस ट्वीट को अभी तक करीब लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर मिलियन फॉलोअर्स हैं। जहां पिछले कुछ दिनों से बिग बी धर्म-कर्म से संबंधित ट्वीट कर रहे हैं। रविवार को उन्होंने महाबली बजरंगबली तो उससे पहले शिरडी साईं को ट्वीट के जरिए याद किया।

फिर से बाबा विश्वनाथ को याद किया

इससे पहले कोरोना के समय में भी अमिताभ बच्चन ने ट्विटर हैंडल पर बाबा विश्वनाथ की सप्तर्षि आरती की तस्वीरें शेयर करके कोरोना महामारी के शांति की कामना भी की थी और अब शिवरात्रि से पहले एक बार फिर से उन्होंने बाबा विश्वनाथ को याद किया है। ऐसे में कई भक्त का मानना है कि अमिताभ बच्चन आगामी दिनों में  फिल्म शूटिंग या किसी अन्य कार्य को लेकर भी वाराणसी आ सकते हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर की मंगला आरती है अद्भुत

‘जगाय हारी भोले बाबा ना जागे, गंगा जगावें, यमुना जगावें, त्रिवेणी जगावें लहर मारी, भोले बाबा ना जागे जगाय हारी! की मधुर तान पर नाथों के नाथ बाबा विश्वनाथ नींद से जाग जाते हैं। बता दें की काशी विश्वनाथ मंदिर में होने वाली मंगला आरती की शुरुआत से पहले बाबा विश्वनाथ को गीत गाकर जगाते हैं। इसी के साथ ही मंगला आरती से काशी की सुबह आरंभ हो जाती है। श्रद्धालु मंदिर के काउंटर या फिर काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के ऐप से मंगला आरती का टिकट बुक करके आरती में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh : गोरखपुर के रहने वाले शिव प्रताप शुक्ला बनें हिमाचल के नए राज्यपाल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox