होम / Varanasi: दरोगा को सरेराह गोली मारकर पिस्टल लूट ले गए बदमाश, गिरफ्तारी के लिए बनीं 5 टीमें

Varanasi: दरोगा को सरेराह गोली मारकर पिस्टल लूट ले गए बदमाश, गिरफ्तारी के लिए बनीं 5 टीमें

• LAST UPDATED : November 8, 2022

Varanasi

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh) । वाराणसी में मंगलवार की शाम बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी। तीन बदमाशों ने दरोगा को सरेराह गोली मार दी और उसकी सरकार पिस्टल लूट ली। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर वारदात की पड़ताल कर रही है। घायल दरोगा को रोहनिया क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आरोपी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं।

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि दरोगा अजय यादव का उपचार कराया जा रहा है। डॉक्टरों ने उनकी हालत स्थिर बताई है। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच सहित पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं। बदमाश जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

2015 में भर्ती हुए थे अजय यादव, हालत स्थिर

प्रतापगढ़ जिले के भीखमपुर गांव के रहने वाले 2015 बैच के दरोगा अजय यादव वाराणसी के लक्सा थाने में तैनात हैं। दरोगा अजय ने रोहनिया थाना के जगतपुर क्षेत्र में प्लाट खरीदा हुआ है। पुलिस के अनुसार, दरोगा अजय बाइक से अपने प्लाट पर जा रहे थे। जगतपुर नहर के पास तीन बदमाशों ने उन्हें रोका और उनसे उलझ गए।

सीने में दायीं तरफ लगी गोली

इसके बाद दरोगा की सरकारी पिस्टल और उनका पर्स छीन कर उन्हें गोली मार दी। इसके बाद तीनों असलहा लहराते हुए बाइक से भाग निकले। दरोगा अजय के सीने में दायीं तरफ गोली है। रोहनिया क्षेत्र स्थित निजी हॉस्पिटल में ऑपरेशन कर गोली बाहर निकाल ली गई है। फिलहाल दरोगा अजय की हालत स्थिर बताई जा रही है। पूरे जिले को सील कर पुलिस ने चेकिंग शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश वारदात को अंजाम देकर भदोही या फिर मिर्जापुर की ओर भागे होंगे।

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक की विवादित पोस्ट, लिखा- दलित, महिला और यौन उत्पीड़न के 90% झूठे होते हैं

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox