Villagers Stop BJP Alliance Candidate Convoy : गाजीपुर में बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी पर हमला, कार पर पथराव और पत्नी से दुर्व्यवहार

इंडिया न्यूज, गाजीपुर।

Villagers Stop BJP Alliance Candidate Convoy : यूपी विधानसभा चुनाव के बीच प्रत्याशियों द्वारा दूसरे पर हमले और पथराव जारी है। अयोध्या में सपा और बीजेपी प्रत्याशी के बीच मारपीट के बाद गाजीपुर के सैदपुर में बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। (Villagers Stop BJP Alliance Candidate Convoy)

बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशी सुभाष पासी के समर्थन में प्रचार कर रही जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह और विधायक की पत्नी रीना पासी के काफिले पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और उन्हें गांव में घुसने से रोक दिया। साथ ही स्थानीय लोगों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आरोप है कि बीजेपी नेताओं ने विरोध किया तो आक्रोशित युवकों ने जिप अध्यक्ष और विधायक की पत्नी के साथ भी अभद्रता की।

नागरिकों में दिखा विधायक के प्रति आक्रोश (Villagers Stop BJP Alliance Candidate Convoy)

गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थक जब आक्रोश को देखते हुए सआदत की तरफ लौटने लगे तो कुछ युवकों ने पथराव भी किया। वहीं चुनाव प्रचार काफिले में चल रहे पूर्व जिला उपाध्यक्ष की कार पर डंडे से हमला किया गया और कार के पीछे का शीशा तोड़ दिया। दरअसल, सैदपुर से प्रत्याशी व विधायक सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी व जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह सहित बीजेपी कार्यकर्ता कई वाहनों के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि सादात से निकलने के बाद गौरा में चुनाव प्रचार के दौरान काफिले पर गांव इकरा कुड़वां से गुजरते वक्त चार दर्जन युवकों ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी।

कार पर किया डंडों से हमला, अफरातफरी (Villagers Stop BJP Alliance Candidate Convoy)

बीजेपी समर्थकों का कहना है कि काफिले में पीछे मौजूद पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू की टीयूवी कार की पिछली विंडशील्ड को डंडों से हमला किया गया और शीशे को तोड़ दिया गया। इसके बाद सादात थाने पहुंचे पूर्व जिला उपाध्यक्ष रघुवंश सिंह पप्पू ने तहरीर देकर दो नामजद और पच्चीस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एक दिन पहले ही अयोध्या में बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी और एसपी प्रत्याशी अभय सिंह के समर्थकों के बीच जमकर विवाद हुआ था।

(Villagers Stop BJP Alliance Candidate Convoy)

Also Read : SP Wrote a Letter to Election Commission : सपा ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, जौनपुर में अतिरिक्त सुरक्षा देने की मांग

Connect With Us: Twitter Facebook

editor

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago