होम / Viral video: 11वें फ्लोर पर 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं तीन बच्चियां, जानिए कैसे आ सकीं बाहर

Viral video: 11वें फ्लोर पर 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं तीन बच्चियां, जानिए कैसे आ सकीं बाहर

• LAST UPDATED : December 1, 2022

Viral video

इंडिया न्यूज़, गाजियाबाद (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में करीब 25 मिनट तक तीन बच्चियों को लिफ्ट में फंसे रहना पड़ा। लिफ्ट 20वें फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर की ओर जा रही थी मगर 11वें फ्लोर पर अटक गयी। लिफ्ट में 8 साल की तेजस्विनी अपनी दो सहेलियों मिशिका और वैद्यही के साथ फंसी थी। तीनों बच्चियां 20वें फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर सोसाइटी ग्राउंड में खेलने जा रही थी की तभी 11वें फ्लोर पर लिफ्ट रुक गयी। पूरा मामला लिफ्ट के कैमरा में रिकॉर्ड होता रहा। बच्चियां जिले के एसोटेक नेक्स्ट सोसाइटी में रहती थी।

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल
बच्चियों के लिफ्ट में फंसे होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पहले तो सब ठीक था मगर लिफ्ट की 11वें फ्लोर पर फंसते ही बच्चियों को लिफ्ट में परेशान होते देखा जा सकता है। बच्चियां लिफ्ट के रुकते ही अपने स्तर पर लिफ्ट को खोलने का सभी प्रयास करने लगी। वीडियो में देखा जा सकता है की बच्चियां हाथ से भी लिफ्ट खोलने का प्रयास करने लगी। लिफ्ट न खुलने से बच्चियों के चेहरे पर परेशानी दिकने लगी थी। कई कोशिशों के बाद भी जब लिफ्ट नहीं खुली, तो बच्चियां निराशा से लिफ्ट में ही बैठ गयीं। सब आस खत्म होने के बाद बच्चियां हाथ जोड़कर ईश्वर से प्रार्थना करने लगी। बच्चियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है।

25 मिनट बाद लिफ्ट से बाहर निकली बच्चियां
बिल्डिंग के एक निवासी को जब लिफ्ट की जरुरत पड़ी तब उसका ध्यान गया कि लिफ्ट 11वीं मंजिल पर फंसी है। बच्चियों के लिफ्ट में फंसी होने की जानकारी मिलते ही सब लिफ्ट को खोलने में जुट गए। लिफ्ट को करीब 25 मिनट बाद मैन्युअली खोला गया, जिसके बाद बच्चियों को बाहर निकाला गया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox