होम / Wife Slitting her Throat : पत्नी की गला रेतकर हत्या, दो साल का बच्चा भी घायल

Wife Slitting her Throat : पत्नी की गला रेतकर हत्या, दो साल का बच्चा भी घायल

• LAST UPDATED : February 13, 2022

इंडिया न्यूज, सीतापुर।

Wife Slitting her Throat : मिश्रिख इलाके में रिश्तों के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शक के आधार पर पति ने पत्नी की हंसिया से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के दौरान आरोपी ने अपने दो साल के बच्चे को धक्का देकर गिरा दिया, इससे वह भी घायल हो गया। (Wife Slitting her Throat)

बीच बचाव करने आए भाई पर भी कुदाल से हमला कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिश्रिख इलाके के गेगलापुर निवासी माया (25) पत्नी नीरज का विवाद हो गया था।

पति-पत्नी में हो गया था विवाद (Wife Slitting her Throat)

वाद विवाद बढ़ने पर पति ने महिला पर पहले हंसिया से गले पर वार कर दिया। इसके बाद कुदाल से भी हमला किया। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख पुकार सुनकर मौके पर आरोपी का भाई और उसका दो साल का बेटा भी पहुंच गया। (Wife Slitting her Throat)

आरोपी ने अपने बेटे को धक्का देकर गिरा दिया इससे वह घायल हो गया। इसके बाद भाई पर भी कुदाल से हमला कर दिया इसमें उसे भी चोटे आई हैं। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

(Wife Slitting her Throat)

Also Read : SP Candidate Allegation on BJP MLA Husband : सपा उम्मीदवार का भाजपा प्रत्याशी पर आरोप, पुलिस से मिलकर कराया जा रहा उत्पीड़न

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox