होम / Woman Hanged After 10 Months of Marriage: शादी के 10 महीने के बाद महिला ने लगाई फांसी, मायके वालों ने नहीं की कोई कंप्लेन

Woman Hanged After 10 Months of Marriage: शादी के 10 महीने के बाद महिला ने लगाई फांसी, मायके वालों ने नहीं की कोई कंप्लेन

• LAST UPDATED : November 20, 2021

इंडिया न्यूज, गोरखपुर:
Woman Hanged After 10 Months of Marriage: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में 10 महीने की शादी के बाद महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। घटना गगहा इलाके के वेलकुर गांव की है, जहां महिला ने घर की छत की कुंडी में साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि अगर तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगी।

दिल्ली में रहता है पति Woman Hanged After 10 Months of Marriage

गगहा के वेलकुर के हरिओम की शादी 10 महीने पहले बांसगांव के लालपुर बघराई की वंदना से हुई थी। पजि हरिओम दिल्ली में रहकर नौकरी करता है, जबकि गांव में पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं। शुक्रवार रात को वंदना की सास और ससुर किसी शादी में गए थे, और घर में वंदना और परिवार के बच्चे ही मौजूद थे। ससुराल के लोग जब देर रात शादी से वापस लौटे तो वंदना के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं मिलने पर ससुराल के लोगों ने काफी परेशान होने के बाद इसकी सूचना मायके वालों और पुलिस को दी।

पुलिस ने खुलवाया दरवाजा Woman Hanged After 10 Months of Marriage

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मायके वालों के सामने कमरे का दरवाजा खुलवाया तो सभी देख कर दंग रह गए। वंदना छत की कुंडी में साड़ी के फंदे से लटकी थी, उसकी सांसे थम चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मायके की तरफ से पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि वह गर्भवती थी।

Read More: Death Of 2 Children In Bareilly: प्राइवेट अस्पताल में 2 बच्चों की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

Connect Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox