होम / भाजपा कार्यकर्ताओं को योगी की नसीहत, कहा- अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को हम सुधार देंगे

भाजपा कार्यकर्ताओं को योगी की नसीहत, कहा- अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को हम सुधार देंगे

• LAST UPDATED : May 9, 2022

इंडिया न्यूज, ललितपुर।

जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में कुछ नेताओं द्वारा अफसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि पहले अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को तो वह सुधार देंगे। सीएम के तेवर देख एक पल के लिए बैठक में सन्नाटा छा गया। सीएम ने प्रभारी मंत्री, सांसद, विधायक, एमएलसी, जिलाध्यक्ष का कोर ग्रुप बनाते हुए कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपनी शिकायतें कोर ग्रुप के माध्यम से उनके पास भेजें। शिकायतों का निराकरण वह कराएंगे।

बंद सभागार में आधे घंटे तक चली बैठक

बंद सभागार में करीब आधा घंटे तक चली बैठक में सीएम ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासित होकर काम करने की नसीहत दी। बैठक में पार्टी की एक नेता ने कहा कि अफसरों के भ्रष्टाचार करने से पार्टी की साख खराब हो रही है। जनता से जुड़े विभागों में अफसर जमकर वसूली कर रहे हैं। इस दौरान जिले में बढ़ते अपराधों को लेकर भी नेताओं ने सीएम को पीड़ा बताई। वहीं, पालिकाध्यक्ष ने शहर में विकास कार्यों में हो रही दिक्कतों को उठाया। अधिशासी अधिकारी पर सहयोग न करने का आरोप लगाया। इस पर सीएम ने कहा कि वह खुद देखेंगे।

युवाओं के भविष्य को लेकर योजनाएं

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत का नौजवान सीमा पर जो तोप लेकर जाएगा, वह बुंदेलखंड की धरती पर बने डिफेंस कॉरिडोर की होगी। सरकार युवाओं के भविष्य को लेकर योजनाएं बना रही है। हर घर जल योजना के तहत दिसंबर माह तक बुंदेलखंड के प्रत्येक घर तक शुद्ध पेयजल पहुंचेगा। सीएम योगी रविवार को संत मोरारी बापू की रामकथा के समापन पर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की धरती भक्ति और शक्ति का संगम है।

यह भी पढ़ेंः चक्रवात में बदला बंगाल की खाड़ी में उठा तूफान, 111 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ने के आसार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox