होम / Youth Killed by Beating Head with Bricks : ईंट से सिर कूचकर युवक की हत्या, शव को जलाने की हुई कोशिश

Youth Killed by Beating Head with Bricks : ईंट से सिर कूचकर युवक की हत्या, शव को जलाने की हुई कोशिश

• LAST UPDATED : March 21, 2022

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Youth Killed by Beating Head with Bricks : अपराधियों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। केराकत कोतवाली के सोहनी गांव में अज्ञात युवक की ईंट से सिर कूचकर हत्या कर दी गई। शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। सोमवार अलसुबह खेत की तरफ गए ग्रामीणों ने अधजले शव को देखा तो शोर मचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश का पंचनामा करके पोस्टमोर्टम के लिए लिए भेज दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। खेत में अधजला शव मिलने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई और घटना स्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

हाथ में घड़ी और गले में सोने की चेन (Youth Killed by Beating Head with Bricks)

युवक के सिर एवं शरीर के अन्य अंगों पर ईंट से ताबड़तोड़ वार के कई निशान थे। मृतक की उम्र लगभग 40 वर्ष है। हाथ मे घड़ी और गले में सोने की चैन थी।  इंस्पेक्टर केराकत लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि युवक के चेहरे पर ईंट से कई बार प्रहार किया गया। उसे सड़क से घसीटते हुए गेहूं के खेत में लाया गया। जहां उसकी हत्या कर दी गई। पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने का भी प्रयास किया गया। युवक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

(Youth Killed by Beating Head with Bricks)

Also Read : Yogi to Take Oath as UP CM for 2nd Term on March 25 : योगी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बदला, जानें अब क्‍या है नई तारीख

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox