होम / देवबंद में घर लौट रहे दवा करोबारी की गोली मारकर हत्या, सामने आया प्रेम-प्रसंग का एंगल

देवबंद में घर लौट रहे दवा करोबारी की गोली मारकर हत्या, सामने आया प्रेम-प्रसंग का एंगल

• LAST UPDATED : September 27, 2022

इंडिया न्यूज, सहारनपुर (Uttar Pradesh)। सहारनपुर के देवबंद में एक दवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कारोबारी सोमवार की रात मेडिकल स्टोर बंद कर घर लौट रहा था। तभी उसे गोली मारी गई थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें पकड़ा है। पूछताछ जारी है। प्राथमिक जांच में प्रेम प्रसंग में हत्या होने की बात सामने आई है।

करनजालि गांव के 32 साल के नरेश सैनी दवा कारोबारी थे। उनकी दुकान तल्हेड़ी चुंगी पर है। नरेश सैनी की शादी 6 वर्ष पहले हुई थी। उसके परिवार में पत्नी और एक 4 साल की बेटी है। सोमवार रात दुकान बंद कर वह घर लौट रहे थे। रास्ते में किसी व्यक्ति ने नरेश सैनी को गोली मार दी। लहूलुहान हालत में राहगीरों ने नरेश को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया। रास्ते में उनकी मौत हो गई।

क्षेत्र में चर्चा है कि नरेश सैनी की हत्या प्रेम-प्रसंग चलते की गई है। बताया जा रहा है कि नरेश के परिवार के एक व्यक्ति का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिस कारण नरेश की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। मृतक के भाई परमेश कुमार ने गांव तल्हेड़ी खुर्द के सोनू पुत्र अतर सिंह और देवबंद के सैनी सराय निवासी नितेश पुत्र राजवीर के खिलाफ रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी सोनू गांव तल्हेड़ी खुर्द के प्रधान का पति है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः आठ राज्यों में पीएफआई के ठिकानों पर छापेमारी, कर्नाटक और असम से दस संदिग्ध गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox