होम / Zwigato box office : पहले ही दिन फ्लॉप रही कपिल शर्मा की Zwigato, इतनी रही कमाई

Zwigato box office : पहले ही दिन फ्लॉप रही कपिल शर्मा की Zwigato, इतनी रही कमाई

• LAST UPDATED : March 18, 2023

इंडिया न्यूज: (Kapil Sharma’s Zwaigato flopped on the very first day, earned this much): टीवी के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अब बड़ी स्क्रीन पर भी नजर आ रहे हैं। नंदिता दास की फिल्म ज्विगाटो जो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हीं इस फिल्म में कपिल शर्मा अपनी छवि के विपरीत रूप में नजर आए हैं। बता दें इस फिल्म में उन्होंने एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार की जिम्मेदारी उठाने के लिए संघर्ष करता नजर आता है। लेकिन अभी तक की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ऐसा लगता है कि लोगों को कपिल का यह किरदार कुछ खास पसंद नहीं आया।

खबर में खासः-

  • कपिल शर्मा अब बड़ी स्क्रीन पर भी नजर आ रहे हैं
  • नंदिता दास की फिल्म ज्विगाटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है
  • ‘ज्विगाटो’ की क्या है कहानी
  • कितना रहा फिल्म का कलेक्शन

ज्विगाटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। वहीं सिनेमाघरों में लोगों के इंतजार में कुर्सियां खाली ही नजर आए। वहीं दूसरी तरफ क्रिटिक्स  कपिल शर्मा के लिए तारीफों के पुल बांध रहें है। प्रीमियर के समय फिल्म को काफी तारीफें मिली लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचने में नाकामयाब साबित हो रही है।

ज्विगाटो’ की क्या है कहानी

‘ज्विगाटो’ में कपिल शर्मा डिलीवरी बॉय बने हैं। जहां शहाना गोस्वामी ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है। वहीं इस फिल्म में मानस बने कपिल शर्मा की कोरोना काल के दौरान नौकरी चली जाती है। जिसके बाद उसे परिवार की जिम्मेदारियों को उठाने के लिए डिलीवरी बॉय का काम शुरू करना पड़ता हैं। जहां ये दिखाया गया है कि एक डिलवरी बॉय को 5 स्टार रेटिंग के लिए कितनी जद्दोजहद करनी पड़ती है।

कितना रहा फिल्म का कलेक्शन

फिल्म के प्रीमियर पर तारीख बढ़ाने के बावजूद पहले दिन फिल्म ने बस 50 लाख का ही करेक्शन किया। वही मॉर्निंग शो की ज्यादातर सीटें खाली ही नजर आए और यही हाल दोपहर और शाम के शो में भी रहा। अब बस यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे यह फिल्म कितनी कमाई कर पाती है।

ये भी पढ़ें- TJMM Box Office Collection: 10वें दिन में बॉक्स ऑफिस पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने लागत की वसूल, कमाए इतने करोड़

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox