Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBox Office Report: तीसरे दिन भी 'तू झूठी मैं मक्कार' की रही...

Box Office Report: तीसरे दिन भी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की रही धूम, ‘पठान’ का ये हो गया हाल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (‘Tu Jhoothi ​​Main Makkar’ continues to boom on the third day, this is the condition of ‘Pathan’): रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर बहुत शानदार तरह से ओपनिंग करते हुए ये बता दिया था कि ‘पठान’ की तूफान में खुद को बचाने में साबित होगी। और…ऐसा ही हुआ है।

खबर में खास:-

  • ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग
  • तीसरे दिन का कलेक्शन
  • ‘पठान’ के कलेक्शन में गिरावट
  • ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का कलेक्शन

तू झूठी, मैं मक्कार

जहां सिनेमाघरों में 25 जनवरी से सिर्फ ‘पठान’ की हि चर्चा चल रही थी और उसके बाद जो भी फिल्म आई थी उसने अपने मुंह की खाई। अपको बता दें की करीब डेढ़ महीने बाद कोई ऐसी फिल्म आई है, जो ‘पठान’ के रहते हुए भी बॉक्स ऑफिस पर टिकने में कामयाब साबित हो रही है। वहीं रणबीर और श्रद्धा कपूर के इस ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है। दरअसल फिल्म को रिलीज हुए आज चौथा दिन हुआ है और इस फिल्म का पिछले तीन दिन तक का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा है। वहीं, 45 दिन बाद अब पठान के कलेक्शन में अच्छी खासी गिरावट दर्ज हुई है।

तीसरे दिन का कलेक्शन

बता दें की शुक्रवार को एक बार फिर से इस फिल्म की कामाई में उछाल देखने को मिला है। जहां सभी सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। वहीं इसका कलेक्शन यह गवाही दे रहा है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन (शुक्रवार) 11 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का टोटल कलेक्शन 37.07 करोड़ रुपये हो गया है।

पठान

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म की जितनी तारीफ की जाए कम है। पर अब इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की जा रही है। जहां लगातार दूसरे दिन ‘पठान’ की कमाई घटी जा रही है। वहीं शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 45वें दिन (सातवें शुक्रवार) को फिल्म ने 35 लाख रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 538.28 करोड़ रुपये हो गया है।

ये भी पढ़ें- UP Politics : BSP विधायक का रामगोपाल यादव पर चौंकाने वाला खुलासा, बीजेपी को लेकर किया बड़ा दावा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular