Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsBREAKING: मुख्यमंत्री धामी ने त्यागी ब्रिज आग घटना में मारे गए लोगो...

BREAKING: मुख्यमंत्री धामी ने त्यागी ब्रिज आग घटना में मारे गए लोगो के परिवार को दिया 2-2 लाख का मुआवजा, लापरवाही बरतने वालों को किया बर्खास्त

- Advertisement -

Uttarakhand Breaking news: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने त्यूनी ब्रिज आग की घटना में मारे गए लोगों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा है। बचाव कार्य में लापरवाही बरतने पर डीएम ने नायब तहसीलदार को निलंबित कर दिया है। डीएम ने मृतक के परिजनों से भी मुलाकात की। एसडीआरएफ व अन्य टीमें रेस्क्यू कर रही हैं।

बचाव में बरती गई थी लापरवाही

कल गुरुवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया था। यहां के दूरस्थ इलाके त्यूणी में एक मकान में भीषण आग लगने से 4 बच्चियों की मौत होनें की खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक 2 मंजिला मकान में गैस सिलेंडर फटने से यह आग लगी। दुर्भाग्य की बात यह है कि दमकल की जो गाड़ी आग बुझाने मौके पर पहुंची, उस टैंकर में पानी कम था। जिसके कारण आग पर काबू न पाया जा सका।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Corona Update: कोरोना की फिर बढ़ी रफ्तार, एक दिन में आए इतने मामले

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular