Thursday, July 4, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBreaking News: यूपी में आज जुमे की नमाज के मद्देनजर अलर्ट

Breaking News: यूपी में आज जुमे की नमाज के मद्देनजर अलर्ट

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Breaking News: यूपी में आज जुमे की नमाज के मद्देनजर अलर्ट किया गया है। इसके साथ ही खुफिया एजेंसियों द्वारा  दिल्ली पुलिस को भी चेतावनी भेजी गई है। साथ ही दिल्ली के अलावा कुछ शहरों के बारे में खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी चेतावनी के मुताबिक, यह विरोध की आड़ में माहौल खराब करने की कोशिश हो सकती है।

शहरों में माहौल बिगाड़ने की कोशिश

बता दें कि शुक्रवार की नमाज के दौरान दिल्ली के तमाम हिस्सों से अधिकारी बड़ी संख्या में सड़कों पर मौजूद रहेंगे। इजराइल और हमास के बीच चल रहे युद्ध को देखते हुए खुफिया एजेंसियों को काफी फीडबैक मिले हैं। इसके साथ ही दिल्ली समेत कुछ शहरों में माहौल बिगाड़ने की कोशिश हो सकती है।

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को भी चेतावनी भेजी है

यूपी पुलिस के साथ- साथ शुक्रवार को दिल्ली पुलिस भी हाई अलर्ट पर रहेगी। दिल्ली पुलिस ने पहले ही इजरायली दूतावास समेत सभी यहूदी धार्मिक संस्थानों और पूजा स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी है। शुक्रवार को भी इन इलाकों में बड़े पैमाने पर पुलिस ऑपरेशन चलेगा।

Also Read: UP: TTE ने निकाल दी दारोगा जी की अकड़, वंदे भारत ट्रेन का वीडियो Viral

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular