Tuesday, May 21, 2024
HomeBreaking NewsNitish Kumar: नीतीश कुमार ने अपने बयान पर मांगी माफी, जानिए क्या...

Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने अपने बयान पर मांगी माफी, जानिए क्या बोले

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज), Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनसंख्या नियंत्रण पर अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी और कहा कि अगर इससे गलत संदेश गया है तो वह अपना बयान वापस लेते हैं।
‘मैं माफी मांगता हूं, अगर कहे तो अपना बयान वापस ले लूं…’: जनसंख्या नियंत्रण टिप्पणी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
नीतीश ने वापस लिया बयान 
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि राज्य महिला विकास में अग्रणी है और कहा: “मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं, अगर इससे कोई गलत संदेश गया है तो मैं अपना बयान वापस ले लूंगा।”

BJP विधायकों ने मागा इस्तीफा

जनसंख्या नियंत्रण के संदर्भ में महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व के बारे में बात करते हुए, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को एक विवादास्पद विवरण दिया कि कैसे एक शिक्षित महिला अपने पति को संभोग के दौरान संयम बरतने से रोक सकती है।इस बीच विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे बीजेपी विधायकों ने कहा कि वह नीतीश कुमार की माफी नहीं, बल्कि उनका इस्तीफा चाहते हैं।

टिप्पणी के कारण मचा बवाल

कुमार की टिप्पणी ने मंगलवार को हंगामा खड़ा कर दिया और विपक्षी भाजपा ने उन पर निशाना साधा। जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए, कुमार ने सभा में एक ज्वलंत विवरण रखा कि कैसे एक शिक्षित महिला अपने पति को संभोग के दौरान रोक सकती है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular