Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBride refuses to marry: शराब पीकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, दुल्हन ने...

Bride refuses to marry: शराब पीकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, दुल्हन ने किया शादी से इंकार 

- Advertisement -

Bride refuses to marry 

इंडिया न्यूज, उन्नाव (Uttar Pradesh)। उन्नाव के सफीपुर इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अकसर शादियों में शराब पीना सामान्य माना जाता है। मगर यह एक शादी शराब पिने के वजह से टूट गई। उन्नाव के सफीपुर इलाके में एक दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया। दुल्हन ने यह इसलिए लिया क्योंकि दूल्हा शादी में शराब के नशे में आया था।

दूल्हे के शराब पीने से नाराज हुई दुल्हन 
उन्नाव के सफीपुर इलाके की रहने वाली 12वीं कक्षा की पास आउट लड़की की शादी मंगलवार को कानपुर के रहने वाले एक युवक से होनी थी। बारात आने के बाद दुल्हन के परिजन और वरमाला रस्म के लिए दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर पहुंचे तो दुल्हन की नजर उस पर पड़ी कि दूल्हा डगमगा रहा है। अपने दूल्हे को नशे में देखकर हैरान हो गई। उसने शादी से इनकार कर दिया और वहां से गुस्से में चली गई। जल्द ही, दोनों पक्षों के बुजुर्ग सदस्यों ने दुल्हन को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन दुल्हन अड़ी रही उसने कहा कि एक आदमी का भविष्य क्या है जो अपनी शादी के दिन शराब से दूर नहीं रह सकता है।

दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता
उसके बाद मामला थाने पहुंचा, जहां दोनों पक्ष शादी से पहले की रस्मों के दौरान आदान-प्रदान की गई नकदी और कीमती सामान वापस करने के लिए राजी हो गए। थानाध्यक्ष सफीपुर अवनीश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular