Friday, July 5, 2024
Home2Brij Bhushan Sharan Singh: सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें देश के...

Brij Bhushan Sharan Singh: सांसद बृज भूषण शरण सिंह नें देश के बंटवारे के लिए नेहरू को बताया जिम्मेदार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Brij Bhushan Sharan Singh: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नंदिनी नगर महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कैसरगंज लोकसभा से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने जवाहर लाल नेहरू को देश के बटवारें के लिए सबसे बङा जिम्मेदार बताया।

किसके कारण हुआ यह बंटवारा 

सांसद ने कहा कि अगर तय किया जाए कि किसके कारण यह बंटवारा हुआ तो सबसे अधिक जिम्मेदारी पंडित जवाहरलाल नेहरु के ऊपर जायेगी। उनकी गलत नीतियों के कारण ही इस देश का बंटवारा हुआ। सांसद ने कहा कि इतना ही नहीं हुआ इधर देश का बंटवारा हो रहा था और उधर पाकिस्तान की सेना ने कबायलियों के भेष में जम्मू कश्मीर पर आक्रमण कर दिया।

सेना भेजने में देरी की गई और सेना गई भी और स्थानीय लोगों के सहयोग से जो आज का बलूचिस्तान है या पाक अधिकृत कश्मीर है यह लगभग लगभग खाली होने वाला ही था तभी एक विदेशी सुरक्षा सलाहकार के दबाव में आकर नेहरू जी ने अपनी सेना को वापस बुला लिया।

यानी जीता हुआ कि इलाका खाली कर दिया और विदेशी सुरक्षा सलाहकार जो कि अंग्रेज था उसके कहने पर जो दो देशों के बीच का मामला था उसे ले जाकर यूएनओ (UNO) में यानी अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में एक तरीके से मुकदमा डाल दिया।

जो हमारा विवाद था, जिसको हम निपटा सकते थे उसको एक तरीके से दुनिया के लोगों को ठेकेदार बना दिया। लेकिन मैं बधाई देना चाहता हूं मोदी जी को, बधाई देना चाहता हूँ अमित शाह को, बधाई देता है देना चाहता हूं भारतीय जनता पार्टी के उन मतदाताओं को, पूरे देश के मतदाताओं को, जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को यह ताकत दी, जिसके द्वारा धारा 370 समाप्त कर दिया गया।

बृजभूषण शरण सिंह नें अपने आप को बताया प्रेमी

बृजभूषण शरण सिंह ने मंच से छात्र – छात्राओं को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर संबोधित करते हुए खुद की तुलना मुगल बादशाह रहे शाहजहां से कर डाली।

नंदनी गौ माता का उदाहरण देते हुए कहा कि लोग कह रहे थे कि यह नंदिनी कौन है, तो किसी ने कहा कि सांसद जी की माता जी का नाम है, किसी ने कहा नेता जी की बेटी का नाम है और किसी ने यह तक कहा कि नेता जी की प्रेमिका का नाम है।

सांसद ने आगे बोलते हुए कहा कि दो ही प्रेमी इस संसार में पैदा हुए। एक शाहजहां पैदा हुए जो ताजमहल बनवा गए और एक हम पैदा हुए जो नंदिनी बनवा गए।

नकली दूध पीने और नकली घी खाने से होगा बल

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर बाबा रामदेव पर बिना उनका नाम लिए ही निशाना साधा। दरसल सांसद बृजभूषण शरण सिंह छात्र – छात्राओं को एक गाय पालने की सलाह दे रहे थे।

इस दौरान उन्होंने मंच से कहा कि आप सभी को एक-एक गौ पालना चाहिए। दूध नहीं होगा तो बल कहां से होगा क्या नकली दूध पीने से बल होगा या नकली घी खाने से बल होगा नाम नहीं ले रहा हूं क्योकी डर गया हूँ।

पहलवानों पर बृजभूषण शरण सिंह का तंज

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नंदिनी नगर महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को संबोधित करते बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह द्वारा आज दूध और घी के बहाने पहलवानों के उपर भी तंज कसा गया। सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि यह 7 महीने से जो चल रहा है न यह असली घी का कमाल है और यह सातों के साथ कहां गए पता नहीं।

Also Read – दारा सिंह चौहान का ओम प्रकाश राजभर को लेकर दावा, जानें क्या कहा?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular