Tuesday, July 9, 2024
HomeAccident NewsBrij Bhushan Singh: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के फॉर्च्यूनर ने दो...

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के फॉर्च्यूनर ने दो लोगों को कुचला, हुई मौत…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Brij Bhushan Singh: कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी भूषण सिंह के बेटे शरण सिंह के काफिले की Fortuner Car ने दो लोगों को रौंदा, एक महिला गंभीर हालत में। काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे। हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपुरवा के पास बाइक में टक्कर मार दी।

यह है पूरा मामला

गोंडा, उत्तर प्रदेश में भाजपा के असंतुष्ट नेताओं की काफिले की फॉरच्यूनर गाड़ी ने बाइक से टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक चलाने वाले दो युवकों की मौत हो गई। अन्य दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस गाड़ी से हुआ हादसा कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी नेता भूषण सिंह के काफिले में था।​ गाड़ी पर पुलिस के सजा थी। दुर्घटना में वाहन परिवार को भी भारी नुकसान हुआ। वहीं, गाड़ी के एयरबैग भी खुल गए।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: CM योगी ने बताया इस बार बीजेपी की कितनी सीटें जीतेगी, कह दी ये बड़ी बात

हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास कर्नलगंज थानाक्षेत्र में एक भीषण हादसा हुआ। सोमवार की सुबह , भाजपा नेता व मौजूदा भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के पुत्र भूषण सिंह के काफिले में पुलिस स्कॉर्ट नामक गाड़ी शामिल थी, वही Fortuner बैलेंस न होने पर एक बाइक से जा भिड़ी, इस दुर्घटना में दो युवक जो बाइक पर थे गंभीर रूप से घायल हो गए, जो कई मीटर दूर गिरकर चोटिल हो गए। गाड़ी की चपेट में कई राहगीर भी आ गए।

बाइक सवार युवको की हुई मृत्यु

दुर्घटना के बाद, गाड़ी में सवार लोग भाग गए। घटना की जानकारी के बाद, पुलिस ने शिकार हुए लोगों को स्थानीय CHC में भर्ती कराया। जहा डॉक्टरों ने बाइक सवार रेहान खान और शहजाद खान को मृत घोषित कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल सीता देवी को ठीक किया गया है। घटना की जानकारी के बाद, लोगों ने सीएचसी पर इकट्ठा होना शुरू कर दिया। गुस्सेए लोगों ने सीएचसी को घेर लिया। मौके पर पहुंचे जिले के वरिष्ठ अधिकारी। मृतकों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: Kanpur: सरकारी कर्मचारी ने ली 50 हजार की रिश्वत, Anti-Corruption Team ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular