Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsBrij Bhushan Singh: बृजभूषण सिंह धरने पर बैठे पहलवानों को लेकर बोले-...

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण सिंह धरने पर बैठे पहलवानों को लेकर बोले- मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार, लेकिन बजरंग-विनेश….

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Brij Bhushan Singh: पहलवानों के धरने के बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले से बीजेपी (BJP) के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने एक बड़ा दावा करते हुए धरने पर बैठी पहलवानों को चैलेंज दे दिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान सांझा किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन शर्त यह है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को भी ये जांच कराना होगा।

विनेश- बजरंग प्रेस बुला करें ये घोषणा-सांसद बृजभूषण

दरअसल बृजभूषण सिंह ने कहा, “अगर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें। उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं। बृजभूषण शरण सिंह अपनी बात पर पहले भी कायम थे, आज भी कायम है और हमेशा कायम रहेंगे।” बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पोस्ट कर की ये मांग की है।

चुनरी में कोई दाग नहीं है,इसलिए साहस में कमी न-बृजभूषण सिंह

बता दें कि इससे पहले बृजभूषण ने शनिवार को एक बयान दिया था जिसें उन्होंने कहा, “मैंने एक दिन कहा था कि हमारे चुनरी में कोई दाग नहीं है और कोई शर्मिंदगी नहीं है, कोई साहस में कमी नहीं है। याद रखना एक दिन आप का ये भाई, बेटा, चाचा सब कुछ हो सकता है लेकिन जो आरोप लगाया है, यह नहीं हो सकता है। मैं पूरा खुल करके नहीं बोल रहा हूं।

Agra News: आगरा में प्रशासन ने अवैध खनन के विरूद्ध चलाया अभियान, 23 लोग हिरासत में

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular