Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsBrijBhushan News: बृजभूषण सिंह पहलवानों के धरने में प्रियंका गांधी के शामिल...

BrijBhushan News: बृजभूषण सिंह पहलवानों के धरने में प्रियंका गांधी के शामिल होने पर ये क्या बोल बैठे?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)BrijBhushan News: राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवान द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद अब इस मामले में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। इसके बाद आज दूसरे दिन भी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने गोंडा जिले के नंदिनी नगर महाविद्यालय में मीडिया से मुखातिब होते हुए अपना पक्ष रखा। इस दौरान बीजेपी सांसद ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर करारा हमला बोला।

दीपेंद्र हुड्डा कहानी के हैं कथाकार-बृजभूषण

बता दें कि पहलवानों द्वारा दिए जा रहे धरने में प्रियंका गांधी के शामिल होने पर सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी को तथ्य पता नहीं थे। दीपेंद्र हुड्डा जो शुरू से इस कहानी के कथाकार हैं। वह बहका करके ले आए और जिस दिन उनको सच्चाई पता चलेगी। जांच की रिपोर्ट आ जाएगी। उन्हें महसूस होगा कि मुझे नहीं जाना चाहिए था।

BJP सांसद ने बजरंग पुनिया पर लगाया गंभीर आरोप

पहलवानों द्वारा बार-बार यौन शोषण के बयान को लेकर बदले जा रहे बातों का जवाब देते हुए सांसद बृजभूषण में कहा कि जब कोई एफआईआर लिखाने जाता है तो अगर दो-चार घंटे भी लेट हो जाए तो भी अभियुक्त को फायदा मिलता है कि की 4 घंटे सोच समझकर फिर लिखी गई है। यहां तो 4 महीने से लगातार सोचा जा रहा है कौन सा आरोप लगाया जाए। कहां लगाया जाए। कब लगाया जाए। हमारे केस में तो 4 महीने तैयारी की गई है। उन्होंने बजरंग पुनिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक ऑडियो है की कोई लड़की मिल जाए। हम एक ऐसे आदमी है कि घंटे 2 घंटे की बात नहीं 4 महीना उनको मौका दिया गया है कि कोई आ जाए, कोई आ जाए, कोई आ जाए, मैं उसे फेस कर रहा हूं।

BrijBhushan News: WFI के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण बोले-यह लड़ाई अब खिलाड़ियों के हाथ से निकल, पॉलिटिकल पार्टियों के हाथों में जा चुकी

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular