Thursday, May 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBrijbhushan Singh: सनातन पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर बीजेपी नेता का...

Brijbhushan Singh: सनातन पर उदयनिधि स्टालिन की टिप्पणी पर बीजेपी नेता का बयान! राहुल गांधी को लेकर भी कही ये बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Brijbhushan Singh: खबर गोंडा से है जहां जिले के पडरीकृपाल और रुपईडीह ब्लॉक क्षेत्र के मेधावियों, समाजसेवियों तमाम क्षेत्रों में विशिष्ट कार्य करने वाले लोगों और गोपालको को भारतीय जनता पार्टी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने सम्मानित किया।इसी के साथ निजी महाविद्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को सम्मानित किया और छात्र-छात्राओं को जीवन में सफल होने के टिप्स दिए।

इस तरह के बयान देना और बोलना दुर्भाग्यपूर्ण- बृजभूषण सिंह

वहीं सम्मान समारोह के अंत में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए उदयनिधि स्टालिन के सनातन के खिलाफ दिए गए बयान पर स्टालिन को अज्ञानी बता दिया। सांसद ने कहा की वे हल्की सोच के हैं और कई युगों से सनातन के लिए संघर्ष चल रहा है। बिना जानकारी के ही इस तरह के बयान देना और बोलना दुर्भाग्यपूर्ण है वहीं हमेशा सनातन और हिंदू धर्म रहेगा। इस्के बाद केजरीवाल पर सांसद के टिप्पणी की और वन नेशन वन इलेक्शन पर दिए गए बयान पर बोले की वन नेशन वन वोट होगा तो केजरीवाल की सबसे पहले विदाई हो जायेगी। इसमें सबसे ज्यादा नुकसान केजरीवाल को ही होगा। अगर देश में एक साथ चुनाव होगा तो केजरीवाल को सबसे ज्यादा दिक्कत होगी।

सनातन पर चोट करके राहुल वोट की राजनीति कर रहे

वहीं राहुल पर सांसद ने टिप्पणी की और कहा की सनातन पर चोट करके राहुल वोट की राजनीति कर रहे हैं ये कांग्रेस की विचारधारा है और हमेशा ऐसे ही लोगों का समर्थन किया है वहीं लालू और राहुल पर टिप्पणी करते हुए कहा की लालू यादव ने राहुल गांधी के साथ खाना बनाकर और खाकर उनको डैमेज ही किया है लालू ने राहुल से खीर नहीं मीट बनवाकर डैमेज किया है। भाजपा में महिलाओं के अपमान के सवाल पर बोले की हिंदू धर्म में देवी की 9 दिन आराधना होती है। भारत में हमेशा नारी का सम्मान हुआ है। वहीं विधान सभा के उपचुनावों में पर सांसद बोले की भाजपा की जीत होगी। प्रतिभा सम्मान समारोह में शामिल होने के बाद बृजभूषण अपने आवास के लिए रवाना हो गए।

इटालियन ने सनातन धर्म को करोना वायरस बताया

राज्य के मंत्री के द्वारा सनातन धर्म पर की गई विवादित टिप्पणी को लेकर देश में काफी रोश है। जगह जगह मंत्री के पुतले जलाए जा रहे हैं एक मामला लोनी का है जहां हिंदू धर्म के लोगो ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा के सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले बक्से नही जायेंगे हिंदू नेता ने कहा के जो भी हिन्दू खेल मंत्री की जीब काटके लायेगा उसे 1 लाख का इनाम दिया जाएगा तो बहि दूसरे हिंदू नेता ने सर काट ने बाले को इनाल देने की बात कही हिंदू संगठनो ने आज पुतला फूक कर गुस्सा जाहिर किया खेल मंत्री उदय निधि इटालियन ने सनातन धर्म को करोना वायरस बताया था।

Also Read: Azamgarh News: NIA ने बैरमपुर में वामपंथी नेता की तलाश में उसके ससुराल पर मारा छापा, कई घंटे चला तलाशी अभियान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular