Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsKasganj Crime News : अश्लील फिल्में देखकर भाई ने 17 साल की...

Kasganj Crime News : अश्लील फिल्में देखकर भाई ने 17 साल की बहन के साथ की ऐसी दरिंदगी, पढ़कर हिल जाएंगे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) : किस रिश्ते को पवित्र माना जाए इसके लिए आप क्या कहेंगे? यूपी के कासगंज (Kasganj Crime News) से रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहा सगी नाबालिक बहन के साथ भाई ने दुष्कर्म किया फिर उसका गला दबा कर हत्या कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस घटने के सामने आने के बाद हर कई स्ताभ्द है।

क्या है पूरा मामला (Kasganj Crime News)

बताया जा रहा है कि यह मामला यह मामला 3 फरवरी है। उस दिन भाई – बहन घर में अकेले थे और परिवार के लोग बाहर गए थे। उस दौरान भाई मोबाइल में अश्लील वीडियो देख रहता था। उसी दौरान उसने अपनी नाबालिक बहन के साथ दुष्कर्म कर किया। उसके बाद समाज में बात पता न चले इसके लिए भाई ने बहन की हत्या कर दी और घर से भाग गया। मृतिका के चाचा और और अपने भतीजी के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने भतीजे संजू को गिरफ्तार कर लिया है वही चाचा राधेश्याम अभी भी फरार है।

पूछ -ताछ के कबूला गुनाह

पुलिस ने जब आरोपी से पूछ -ताछ की तो उसने बताया कि जब घर में कोई नहीं था उस समय उसमे मोबाइल में अश्लील वीडियो देखा है फिर अपनी बहन के साथ दुराचार किया। घटना की जानकारी किसी को पता न चले इससे बचने के लिए उसने बहन की हत्या कर दी।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular