Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBSP Leader Tayyab Palki Resigns : पूर्वांचल में बसपा को बड़ा झटका,...

BSP Leader Tayyab Palki Resigns : पूर्वांचल में बसपा को बड़ा झटका, मऊ नपा अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी।

BSP Leader Tayyab Palki Resigns : बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा वर्तमान मऊ नगरपालिका के अध्यक्ष तैयब पालकी ने मंगलवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। नपाध्यक्ष के इस्तीफे का पत्र कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस चुनावी मौसम में नपा अध्यक्ष तैयब पालकी द्वारा दिए गए इस्तीफे को पूर्वांचल में बसपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

दलितों व अल्पसंख्यकों की उपेक्षा का आरोप (BSP Leader Tayyab Palki Resigns)

बसपा जिलाध्यक्ष को सौंपे इस्तीफा पत्र में नपाध्यक्ष ने इस्तीफा देने की वजह पार्टी द्वारा पिछड़े, अल्पसंख्यक, मुस्लिम, दलित वर्ग की उपेक्षा होना बताया है। पत्र में तैयब पालकी ने लिखा है कि वह पांच वर्षों से पार्टी से जुड़कर पूरी निष्ठा से कार्य कर रहे थे। वर्तमान समय में मुस्मिल, अल्पसंख्यक, दलित, पिछड़े, अति पिछड़े, बुनकर और सामान्य वर्ग के लोगों की पार्टी में उपेक्षा की जा रही है।

जिलाध्यक्ष को इस्तीफे की जानकारी नहीं (BSP Leader Tayyab Palki Resigns)

उन्होंने कहा कि पार्टी में रहकर ऐसे जनमानस की आवाज उठाना उनके लिए कठिन हो रहा था। जिसके चलते मजबूरन उन्होंने मंगलवार को बसपा की प्राथमिकी सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया। इस संबंध में बसपा जिलाध्यक्ष राजविजय का कहना है कि तैयब पालकी का इस्तीफा उन्हें नहीं मिला है, हालांकि सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को संबोधित इस्तीफा सौंपे जाने की जानकारी है।

(BSP Leader Tayyab Palki Resigns)

Also Read : Mukhtar Ansari Not Contest Assembly Elections : बेटे के लिए छोड़ दी मऊ सीट, मुख्तार अंसारी कहां से लड़ेंगे चुनाव

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular