Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsBudaun: पिकअप गाड़ी ने छह लोगों को कुचला, चार की हुई मौत,...

Budaun: पिकअप गाड़ी ने छह लोगों को कुचला, चार की हुई मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Budaun: गांव पैगा भीकपुर के आंवला रोड पर इस हादसे में ग्रामीणों ने जाम लगाया। यह हादसा बदायूं के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में हुआ। तेज रफ्तार पिकअप लोडर वाहन ने सड़क के किनारे बैठे छह लोगों को रौंद दिया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बदायूं में शनिवार को दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। बिसौली क्षेत्र के गांव पैगा भीकपुर में सड़क के किनारे एक तेज रफ्तार पिकअप लोडर गाड़ी ने छह लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद लोगों के बीच क्रोध फैल गया।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand News: CM धामी पहुंचे बदरीनाथ, श्रद्धालुओं की सुविधाओं का लिया जायजा

सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया। इस घटना की सूचना पर बिसौली कोतवाल सुनील अहलावत के साथ पुलिस दल मौके पर पहुंचा। गुस्से में लोगों ने मृतकों के शव उठाने नहीं दिए। गांव में चार लोगों की मौत से हाहाकार फैल गया है।

जानकारी के अनुसार, बिसौली क्षेत्र में स्थित पैगा गांव में एक देवस्थान है जहां एक पीपल का पेड़ खड़ा है। गर्मियों के कारण, गांव के छह लोग पीपल के पेड़ के नीचे छाया में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी समय, एक जल्दी से जा रहा आंवला वाहन ने सड़क की ओर बैठे लोगों को टक्कर मार दी। वाहन ने सभी लोगों को एक दीवार से टकराया। हादसे में गांव के चौकीदारों रोहन सिंह, राम प्रकाश, रामसिंह, ज्ञान चंद्र का बेटा रज्जू और श्यामलाल का बेटा धनपाल की मौत हो गई, जबकि रामवीर और नेत्रपाल घायल हो गए।

पुलिस ने लोगो को समझाया

हादसे के बाद गांव में लोगों की भारी संख्या में इकठ्ठा हो गई। सड़क पर डनलप खड़ाकर यातायात रोक दिया गया। घटना के बाद परिवारवालों में रोनक मच गई। मौके पर ही आरोपी चालक को लोगों ने पकड़ लिया। हादसे और हंगामे की सूचना पर कोतवाली से भारी तदाद में पुलिस टीम पहुंची। गुस्साए लोगों ने पुलिस से मृतकों के शव उठाने पर विरोध किया। पुलिस गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: Unnao: पेंटर की गला रेतकर हत्या, बगल में सो रही पत्नी को भी नहीं लगी भनक…जानें मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular