Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडBudget 2023: बजट सत्र के दूसरे दिन पारंपरिक वेशभूषा में पहुंची महिलाएं,...

Budget 2023: बजट सत्र के दूसरे दिन पारंपरिक वेशभूषा में पहुंची महिलाएं, खटीमा विधायक ने CM धामी पर विकास को लेकर कसा तंज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Women arrived in traditional costumes on the second day) उत्तराखंड में आज बजट सत्र का दूसरा दिन है। आज सदन की कार्यवाही फिर से 11बजे शुरू हो चुकी है। जिसके चलते स्थानीय महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में विधानसभा का सत्र देखने पहुंची। वहीं खटीमा के विधायक भुवन कापड़ी ने सीएम धामी पर खटीमा के विकास को बाधित करने आरोप लगाया।

खबर में खास:-

  • स्थानीय महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में विधानसभा पहुंची
  • विपक्ष बोला सरकार गन्ना किसानों और भुगतान पर ध्यान नहीं दे रही
  • सीएम धामी पर खटीमा के विकास को बाधित करने आरोप

स्थानीय महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में विधानसभा पहुंची

उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी भराड़ीसैंण में बजट का आज दूसरा दिन है। दूसरे दिन स्थानीय महिलाओं ने पारंपरिक वेशभूषा में विधानसभा का सत्र देखने पहुंची । इस दौरान महिलाएं काफी उत्साहित दिखी। क्योंकि ग्रीष्मकालीन राजधानी बनने के बाद पहली बार ये महिलाएं पहली बार विधानसभा का सत्र देखने पहुंची है।

सरकार गन्ना किसानों और भुगतान पर ध्यान नहीं दे रही

बता दें, सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले विपक्ष के विधायकों ने गन्ने के साथ विधानसभा भवन के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया और गन्ना मूल्य बढ़ोतरी की सरकार से मांग की। विपक्ष के विधायकों ने आरोप लगाया कि सरकार गन्ना किसानों और भुगतान पर ध्यान नहीं दे रही है। साथ ही विपक्ष सरकार पर गन्ना समर्थन मूल्य न बढ़ाने का भी आरोप लगाया । उन्होंने कहा की गन्ना किसान परेशान है और सरकार सोई है।

सीएम धामी पर खटीमा के विकास को बाधित करने आरोप

खटीमा के विधायक भुवन कापड़ी ने सीएम धामी पर खटीमा के विकास को बाधित करने आरोप लगाया। कापड़ी ने कहा की मुख्यमंत्री खटीमा के रहने वाले हैं और सीएम बनने के बाद दर्जनों बाद खटीमा आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने इस शहर को कम के अलावा कुछ नहीं दिया है। उन्होंने सीएम से क्षेत्र की विकास की मांग की और कहा की यहां पर गौशाला का भी निर्माण किया जाए।।

Also Read: Ramnagar News: जनता दरबार में अधिकारियों के ना पहुंचने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर अधिकारियों की कि घेराबंदी

 

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular