Monday, July 1, 2024
HomeAasthaBudhwar Ke Upay: बिगड़े कामों का करना है श्री गणेश, तो बुधवार को...

Budhwar Ke Upay: बिगड़े कामों का करना है श्री गणेश, तो बुधवार को करें आसान उपाय

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Budhwar Ke Upay: बुधवार का दिन भगवान गणेश की प्रिय माना जाता है। इस दिन आप कुछ कार्य करके भगवान गणेश को प्रसन्न कर सकते हैं। आज इस लेख में हम आपको बताएंगे कि भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए आप कौन से उपाय कर सकते हैं। भगवान गणेश की विधि-विधान से पूजा करने से चिंताएं और प्रतिकूलताएं दूर होती हैं और सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।

ज्योतिष और शास्त्रों के अनुसार बुधवार के दिन कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जिन्हें बुधवार की शाम को करने से बीमारियों से छुटकारा मिलता है। बुधवार के लिए अपने संकल्प हमारे साथ साझा करें।

करें ये आसान उपाय

  • इलायची का उपाय

बुधवार की रात को अपने तकिए के नीचे 6 इलायची रखकर सोएं। फिर अगले दिन इसे किसी सुनसान जगह पर रख दें। इससे आपके धन में वृद्धि होती है। साथ ही आपकी सभी व्यापारिक परेशानियां दूर हो जाएंगी।

  • पीपल के पत्तों का उपाय

बुधवार की शाम को पीपल के पत्ते पर राम नाम लिखकर उस पर मावा या दूध से बनी मिठाई रखकर हनुमानजी के सामने रख दें। इसके बाद हनुमान जी से संकट दूर करने की प्रार्थना करें। आपका दर्द तुरंत गायब हो जाएगा.

  • घी के दीपक का उपाय

बुधवार की शाम को मंदिर में जाकर पीपल के पेड़ के नीचे दीपक जलाएं। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको तुरंत धन की प्राप्ति होगी और आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

ALSO READ:

UP Politics: BJP का अखिलेश यादव के कोर वोटबैंक में सेंधमारी का प्लान, बढ़ेगी सपा की मुश्किलें? 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular