Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBulandshahr Crime News Update : बीए की छात्रा से 4 लोगों ने...

Bulandshahr Crime News Update : बीए की छात्रा से 4 लोगों ने चलती कार में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, पुलिस अभी भी कर रही जांच

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bulandshahr Crime News Update बुलंदशहर : बुलंदशहर से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ बीए की छात्रा से 4 लोगों ने चलती कार में गैंगरेप किया और फिर बेहोशी की हालत में फेक दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है । जहाँ बीए की छात्रा से 4 लोगों ने चलती कार में गैंगरेप किया। गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को बेहोशी की हालत में औरंगाबाद क्षेत्र में फेंक दिया और वहा से फरार हो गए। होश आने के बाद पीड़िता किसी तरह घर पहुंची।
पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई।

फर्जी निकला मामला

इंडिया न्यूज़ के संवाददाता पुनीत शर्मा के अनुसार जहांगीराबाद कोतवाली में दर्ज हुए गैंगरेप मामले में पुलिस जांच में बीए की छात्रा से कार में गैंगरेप का मामला फ़र्ज़ी निकला। पीड़िता के बयान के आधार पर बुलंदशहर पुलिस का कहना है कि पीड़िता के साथ गैंगरेप नहीं हुआ। पीड़िता की मां ने एक नामजद समेत 3 अज्ञातों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया था।

पीड़िता की मां ने तहरीर में चलती कार में गैंगरेप होने की बात लिखी थी। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर तकनीकी माध्यमों से घटना में नया खुलासा किया।
पुलिस ने पीड़िता और आरोपी के बयान रिकॉर्ड करके भी घटना की कड़ियाँ जोड़ी। पुलिस ने कार में घटना होने व घटना में अन्य लोग शामिल होने की बात ख़ारिज की। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Also Read – Case of three-storey building collapse in Barabanki : एक और शख्स को जीवित हालत में किया गया रेस्क्यू, हालत स्थिर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular