Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBulandshahr Kidnapping: मॉर्निंग वॉक पर निकले बड़े कारोबारी राजकुमार का अपहारण,...

Bulandshahr Kidnapping: मॉर्निंग वॉक पर निकले बड़े कारोबारी राजकुमार का अपहारण, घटना के बाद इलाके में सनसनी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश पुलिस लाख दावे भले ही कर रही हो कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त हैं लेकिन हकीकत कुछ और ही है। सरकार भी अपने भाषणों मे कानून व्यवस्था का दम भरते नजर आती है। 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण सरकार के दावों पर सवाल खड़ा कर देता है।

आपहारणकर्ता स्कूट फेंक कर हुए फरार
दरअसल थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र से 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण हुआ है। बताया जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए एक्टिवा पर सवार होकर व्यापारी राजकुमार घर से निकले थे, लेकिन NREC कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया और उनका एक्टिवा वही रास्ते में फेंक कर चले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस पूरे घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है तो वही सूचना मिलने के बाद पूरे जनपद में सनसनी फैल गई है। आईजी मेरठ मंडल प्रवीण कुमार भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और और घटना की बारीकी से जांच में जुट गए। स्थानीय पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया है।

हार्डवेयर व टाइल्स के बड़े व्यापारी हैं राजकुमार
जानकारी मुताबिक राजकुमार हार्डवेयर व टाइल्स के बड़े व्यापारी हैं। दिनदहाड़े अपहरण के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है। सुबह अपने घर से व्यापारी घूमने के लिए निकले थे, लेकिन तभी बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया है। हालांकि जल्द पुलिस सकुशल व्यापारी राजकुमार को बरामद करने की बात कर रही है। स्थानीय पुलिस तमाम सीसीटीवी वीडियो के आधार पर जांच कर रही है और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का पुलिस दावा कर रही है।

अलग-अलग एंगल पर की जा रही मामले की जांच
एसएसपी श्लोक कुमार सिंह ने बताया कि आज व्यापारी के अपहरण की थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी हैं। घटना की बारीकी से जांच की जा रही है और जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

पलिस के कर रही खुलासे का दावा
साथ ही जनपद के साथ-साथ अन्य भी पड़ोसी जनपदों को सूचित कर दिया गया। चेकिंग की जा रही है। बताया जा रहा है कि कार सवार अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम दिया है, फिलहाल सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं और जल्द घटना का खुलासा होगा।

यह भी पढ़ें- Lucknow: मणिलाल पाटीदार ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, दो साल से फरार था आरोपी आईपीएस – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular