Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsBulandshahr News: सिकंदराबाद के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर...

Bulandshahr News: सिकंदराबाद के केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bulandshahr News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित केमिकल फेक्ट्री में अज्ञात कारणों के चलते भयंकर आग लग गई। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस व दमकल विभाग ने आग को काबू करने का प्रयास किया। मगर देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आग ने गंगा इंड्रस्टीज के ठीक बराबर में स्थित इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली सनराइज फैक्ट्री को भी अपनी ज़द में ले लिया।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

हालात ये हो चले कि जहां जनपद बुलंदशहर के अलावा नोएडा-गाज़ियाबाद समेत आसपास से भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर बुलाना पड़ा। तो वहीं आसपास की सभी फैक्ट्रियों को भी खाली कराना पड़ा। हालांकि सूचना के बाद एडीएम वित्त एंव राजस्व अविषेक सिंह, सिकंदराबाद एसडीएम रेनू, सीओ पूर्णिमा सिंह भी मौके पर पहुंचे जबकि एफएसओ द्वारा फैक्ट्री में मोर्चा संभाला गया।

ALSO READ: Prayagraj News: भीषण गर्मी का प्रकोप! चलती गाड़ी में लगी आग, मुसाफिरों ने ऐसे बचाई जान

कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया आग पर काबू 

बता दें कि आग को काबू करने के लिए फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां मौके पर बुलाई गईं, जबकि क़रीब 5 घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू किया गया। हालांकि आग से जनहानि को कोई ख़बर नहीं मग़र फिलहाल आग से दोनों फैक्ट्रियों में करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है।

ALSO READ: Ayodhya News: राम नगरी अयोध्या में पहुंचा पंचधातु से निर्मित डेढ़ टन का विशाल गदा, जानिए खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular