Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsBulandshehar: नदी से बाहर निकला विशालकाय मगरमच्छ, मचा हंगामा

Bulandshehar: नदी से बाहर निकला विशालकाय मगरमच्छ, मचा हंगामा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Bulandshehar: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जब दोपहर को एक नहर की रेलिंग पर विशालकाय अपराधियों की कोशिश की जा रही थी, तो वहां के लोग चौंक गए। उसके बाद मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमी, लोगों ने वन विभाग को इस घटना की सूचना दी।

यह है पूरा मामला

एक बड़ी नदी मगरमच्छ निकलकर बाहर आ गया। बड़े मगरमच्छ को देखकर लोगों में हलचल मच गई। उसके जाने के बाद भी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कुछ लोग इसका वीडियो भी बना रहे थे। एक वीडियो में दिखाया गया है कि उसने पहले रेलिंग पर नहर में जाने की कोशिश की थी। फिर वह इधर-उधर भटकने लगा।

ये भी पढ़ें: इश्क में अंधी होकर नाबालिग लड़की ने कर डाला बड़ा कांड

यह घटना गंगाघाट के पास की है। जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर के नरौरा क्षेत्र में 10 फुट लंबी विशाल पहाड़ी नदी से बाहर आने से लोगों में हलचल मच गई। स्थानीय लोगों ने मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम को बुलाया। पुलिस और वन विभाग ने कठोर प्रयास के बाद अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया। मगरमच्छ के बचाव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची

इस घटना को लेकर वन विभाग के रेंजर मोहित चौधरी ने बताया बुधवार को सूचना मिली थी कि बैराज पर बड़ा मगरमच्छ है। इस सूचना पर स्थानीय टीम मौके पर पहुंची। थाना पुलिस को भी बुलाया गया। स्थानीय लोगों की मदद से मगरमच्छ का रेस्क्यू किया गया, बाद में उसे गंगा नदी में छोड़ दिया गया रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग दो से ढाई घंटे तक चला। मगरमच्छ से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: Ayodhya: राममंदिर को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इंस्टाग्राम पर की पोस्ट फिर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular