Monday, July 15, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBulldozer in marriage: दहेज़ में दिया बुलडोजर, नौकरी न मिलने पर बनेगा...

Bulldozer in marriage: दहेज़ में दिया बुलडोजर, नौकरी न मिलने पर बनेगा रोजगार का साधन

- Advertisement -

Bulldozer in marriage

इंडिया न्यूज, हमीरपुर (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है। आपने अक्सर शादियों में लड़की के पिता को दहेज़ में मेहेंगी कार देते देखा होगा, मगर यहां एक दुल्हन के पिता ने दहेज़ में कोई मेहेंगी कार नहीं बुलडोजर दिया है। जब दुल्हन किसी कार के जगह बुलडोजर लेके विदा हुई तो लोगों की आँखें खुली की खुली रह गई।

योगी को दहेज़ में मिला बुलडोजर
मामला उत्तर प्रदेश के हमीर पुर का है जहां एक पिता ने अपनी बेटी को शादी में बुलडोजर दिया। दूल्हे को दहेज़ में मिले बुलडोजर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक तरफ विधान सभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी का बुलडोजर चर्चा में था। वहीं हमीरपुर में दूल्हा बने योगी को दहेज़ में मिला बुलडोजर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि 15 दिसंबर को सौंखर निवासी नेवी में कार्यरत योगेंद्र उर्फ़ योगी प्रजापति की शादी रिटायर्ड फौजी की बेटी से हुई है। शादी में योगी को दहेज़ में बुलडोजर मिला है।

नौकरी न मिलने पर देगा रोजगार
बेटी को दहेज़ में बुलडोजर देने वाले रिटायर्ड फौजी ने बताया कि उनकी बेटी यूपीएससी की तैयारी कर रही है। वहीं अगर उनकी बाटी की नौकरी नहीं लगाती है तो यह बुलडोजर उसके लिए रोजगार का साधन बनेगा। 16 दिसंबर को जब दुल्हन बुलडोजर लेकर विदा हुई तो यह मामला सबके लिए चर्चा का विषय बन गया।

यह भी पढ़ें: Theft Case: जीआरपी कांस्टेबल की पत्नी ने की चोरी, घर से बरामद हुआ चोरी का सामान

Connect Us
 Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular