Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBulldozers Run on Illegal Construction : अंडरवर्ल्ड माफिया के अपार्टमेंट पर चला...

Bulldozers Run on Illegal Construction : अंडरवर्ल्ड माफिया के अपार्टमेंट पर चला बुलडोजर, एलडीए ने की बड़ी कार्रवाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Bulldozers Run on Illegal Construction : लखनऊ विकास प्राधिकरण के द्वारा बुधवार को ठाकुरगंज और महानगर थाना क्षेत्र में बिना मानचित्र के अनाधिकृत रूप से भवन का निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की गई। महानगर थाना क्षेत्र के न्यू हैदराबाद में आर्य कन्या पाठशाला स्कूल के पास स्थित अपार्टमेंट पर जून 6 प्रवर्तन अधिकारी राजीव कुमार के नेतृत्व में तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। उन्होंने यह अपार्टमेंट अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद का बताया। राजीव कुमार के मुताबिक अंडरवर्ल्ड माफिया मकबूल अहमद इस वक्त फरार है। अपार्टमेंट को तोड़ते समय उसके परिवार का कोई भी सदस्य मौके पर नहीं मिला।

बिना नक्शा पास के बनाई गई थी बिल्डिंग (Bulldozers Run on Illegal Construction)

इस अपार्टमेंट में 10 फ्लैट और एक दुकान है। उधर, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के सलमान गार्डन गार्डन में फरीदा बेगम ने 2000 वर्ग फीट पर तीन मंजिल का मकान बिना मानचित्र के बनवाया था। इसके साथ ही चौथे तल पर भी निर्माण कराया गया था। इस अवैध निर्माण पर भी एलडीए ने फरीदा बेगम को नोटिस जारी किया था। सुनवाई के बाद न्यायालय ने अवैध निर्माण को तोड़ने का आदेश दिया था। जिस पर बुधवार सुबह प्रवर्तन अधिकारी कमलजीत सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू की गई।

(Bulldozers Run on Illegal Construction)

Also Read : BJP 42nd Foundation Day 2022 : एक भारत, श्रेष्ठ भारत को सशक्त कर रही भाजपा, पार्टी के स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular