Monday, July 1, 2024
HomeAccident NewsBus Accident: गोरखपुर में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों की मौत

Bus Accident: गोरखपुर में बड़ा हादसा, स्कूली बच्चों की मौत

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),  Bus Accident: गोरखपुर में एक स्कूल बस ने एक पेड़ से टक्कर मारी और एक गड्ढे में गिर गई। जिससे 2 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई है। उसके अलावा 14 बच्चे बुरी तरह से जख्मी भी हुए हैं। इस हादसे के बाद जब बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे तो  शिक्षक और कर्मचारी वहां से फरार हो गए।

क्या है सारा मामला?

मामला गोरखपुर के सिकरीगंज के ढेबरा बाजार के पास का है। जहां शुक्रवार सुबह स्कूल बस हादसे का शिकार बन गई। सुबह करीब 8:30 बजे यूएस सेंट्रल एकेडमी की बस पेड़ से तकड़ा अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। जिसमें दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई। साथ ही 14 बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

फरार हुए शिक्षक

वहां मौजूद लोगों ने बताया, स्कूल बस तेजी से जा रही थी। तभी आगे से डंपर आ रहा था। जिसे देख बस चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस पेड़ से टकराते हुए गड्ढे में जा गिरा। हादसे की सूचना पर डीएम-एसपी और बच्चों के परिजन भी  मौके पर पहुंचे। हादसे में बच्चों को खोने वाले अभिभावक स्कूल पहुंचे तो वहां से स्कूल टीचर और कर्मचारी भाग खड़े हुए। फिलहाल पुलिस परिजनों को समझाने की कोशिश कर रही है।

सीएम योगी ने जताया दुख

सीएम योगी ने भी ने दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए दुःख व्यक्त किया है। मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए है। साथ ही निर्देशित किया है कि घायलों का समुचित उपचार कराया जाए।

Read Also-COVID New Varient: कोविड के नए वेरिएंट JN.1 ने फैलाए पैर! बढ़ते ही जा रहे मामले

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular