Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsBus Water Dripping: छत से टपक रहा पानी और वाइपर भी गायब,...

Bus Water Dripping: छत से टपक रहा पानी और वाइपर भी गायब, बस में छाता लेकर सफर कर रहे यात्री

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Bus Water Dripping: सरकारी बस में लोगों को छाता लेकर बैठना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि बारिश के कारण बस की छत से पानी टपक रहा था। किसी यात्री ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के एक वीडियो में महोबा जिले में बस में यात्रियों को पानी से भिगोते हुए देखा जा सकता है, उसे शेयर किया गया है। इस वीडियो से पता चला कि बारिश के कारण बस की छत से पानी टपक रहा था। इसके परिणामस्वरूप, यात्रियों को मजबूरन छाता लेकर दुख झेलना पड़ा। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में खलबली हो गई।

ये भी पढ़ें: Uttarakhand Weather: भारी बारिश की संभावना, 4 दिन के लिए रेड अलर्ट जारी

यूपी रोडवेज की दुर्दशा को वायरल वीडियो के माध्यम से देखा जा सकता है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि बारिश के बीच एक बस में बैठे यात्री छाता पकड़कर सफर कर रहे थे। यहां तक ​​कि छत से टपकते पानी से बचने के लिए वे सभी यात्री खड़े चल रहे थे, लेकिन बस में सफाई करने वाला भी नहीं था। उनके साथ कुछ अनहोनी भी हो सकती थी।

बस प्रभारी ने बताया

इस मामले में डिपो के प्रभारी एआरएम राकेश कुमार पांडेय का कहना है कि सभी रूटों पर सुविधाओं से लैस बसें चलाने के निर्देश हैं, लेकिन जानकारी मिली है कि बारिश के कारण बांदा से महोबा आ रही बस की छत से पानी टपकने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इसको लेकर फोरमैन को बसों को बिना चेक किए रूट पर न भेजने के निर्देश दिए गए हैं, साथ ही इस संबंध में शासन को पत्र भी लिखा गया है।

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma ने क्यों लिया संन्यास? सामने आई वजह

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular