Tuesday, July 2, 2024
Homeटॉप न्यूज़बिहार की राजनीति में चल रहा कैंसर और एड्स! जानिए अब प्रशांत...

बिहार की राजनीति में चल रहा कैंसर और एड्स! जानिए अब प्रशांत किशोर क्या बोले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इस तरह के बयान आ रहे है कि कैंसर और एड्स जैसे शब्दों को बोलने से भी नहीं कतरा रहे हैं। बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी को एड्स बता दिया। अब इस मुद्दे पर प्रशांत किशोर ने अपनी प्रतिक्रिया रही है।

बिहार में राजनीति और वाद-विवाद का स्तर यही- प्रशांत किशोर

रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि “बिहार में राजनीति और वाद-विवाद का स्तर यही है। बिहार में ज्यादातर लोग भी ऐसे ही व्यक्ति को नेता मानते हैं जिसको भाषा का कोई ज्ञान न हो विषय का ज्ञान न हो। जो आदमी गाली-गलौज करे, बदमाशी करे लूट-मार करे, गोली-बंदूक की बात करे उसी को बिहार में मजबूत नेता लोग मानते हैं।” ये बात उन्होनें सोनबरसा के भूताही में मीडिया से बात करते हुए कहीं।

फिजूल शब्दों पर विश्वास नहीं करता हूं- प्रशांत किशोर

पत्रकारों से बात करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि मैं नेताओं द्वारा बोले जाने वाले ऐसे फिजूल शब्दों पर विश्वास नहीं करता हूं और ऐसे शब्दों का इस्तेमाल भी नहीं करता हूं और अगर कोई ऐसा करता है तो उस पर प्रतिक्रिया भी नहीं देता हूं। मैं किसी नेता के खिलाफ कठोर टिप्पणी करने या नेता की शिकायत करने के लिए पदयात्रा नहीं करता। मैं समाज के साथ सहयोग करना चाहता हूं।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

Schools Closed: आगरा में 2 दिन बंद रहेंगे स्कूल, जानें क्या है वजह

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular