Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशस्वामी नरसिंहानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एएमयू व मदरसों पर की थी...

स्वामी नरसिंहानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज, एएमयू व मदरसों पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Uttar Pradesh)। जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी नरसिंहानंद ने अलीगढ़ में एएमयू और मदरसों के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मदरसा विद्यार्थियों के साथ भी उन्होंने चीन की तरह व्यवहार करने की सलाह दी। इस बाबत एसपी सिटी कुलदीप गुणावत ने बताया कि मामले में पुलिस की ओर से नरसिंहानंद, पूजा शकुन पांडे व अशोक पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहते नरसिंहानंद

अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहने वाले नरसिंहानंद एक बार फिर अपने बयान की वजह से घिर गए हैं। एक धार्मिक कार्यक्रम में आए नरसिंहानंद से जब पत्रकारों ने एएमयू में अमुटा चुनाव को रद्द किए जाने से संबंधित सवाल किया तो उन्होंने एएमयू पर विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने यहां तक कहा कि इस संस्थान में आजादी से पहले भारत के विभाजन की नींव रखी गई। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हिंदुओं के घर पर घात लगाए बैठे हैं।

लखीमपुर खीरी कांड पर भी की टिप्पणी

लखीमपुरी खीरी की घटना अपराध नहीं, बल्कि धार्मिक उन्माद का परिणाम है। इसे समझेंगे तभी समाज सुरक्षित हो पाएगा। अन्यथा आने वाले समय में जिस तरह से मां व बाप के सामने बेटियों को खींचकर दुष्कर्म किया गया है, वह एक चेतावनी है। उन्होंने ज्ञानवापी से जुड़े सवाल पर कहा कि अब हिंदू समाज जाग्रत हुआ है।

यह भी पढ़ेंः मोहाली वीडियो कांड में हुआ बड़ा एक्शन, वार्डन को हटाने के बाद छह दिन बंद रहेगा कैम्पस

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular