Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsCCL 2024: मैदान में भिड़ेंगे सोनू सूद, मनोज तिवारी, रवि किशन और...

CCL 2024: मैदान में भिड़ेंगे सोनू सूद, मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ जैसे दिग्गज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), CCL 2024: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की शुरूआत हो चुकी है। चेन्नई राइनोज़ ने अपने अभियान की शुरुआत पंजाब डी शेर पर 41 रन से शानदार जीत के साथ की। इस बीच, भोजपुरी दबंग्स को अपने शुरुआती मैच में तेलुगु वॉरियर्स के खिलाफ कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा और 8 रनों के मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इस सीज़न में कुल आठ टीमें प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, प्रतिस्पर्धा तीव्र होने की उम्मीद है।

चेन्नई राइनोज़ स्क्वाड: CCL 2024

आर्य (कप्तान), आधव, अजय रोहन, भरत निवास, रमाना (विकेटकीपर), दशरथन, जीवा, कलाई अरासन, पृथ्वी, शांतनु, विक्रांत।

भोजपुरी दबंग स्क्वाड: CCL 2024

मनोज तिवारी (कप्तान), राम यादव, सुधीर सिंह, उदय तिवारी, विक्रांत सिंह, आदित्य ओझा, अंशुमन राजपूत (विकेटकीपर), दिनेश यादव, असगर खान, अयाज खान, यायप्रकाश यादव।

दिन के दूसरे मैच में तेलुगु वॉरियर्स का मुकाबला पंजाब दे शेर से होगा। चार बार की चैंपियन तेलुगु वॉरियर्स ने भोजपुरी दबंग्स के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में शानदार शुरुआत करते हुए 8 रनों से आसान जीत हासिल की। दूसरी ओर, पंजाब डी शेर को अपने उद्घाटन मैच में चेन्नई राइनोज़ के खिलाफ करारा झटका लगा और उसे 41 रनों से हार का सामना करना पड़ा। तेलुगु वॉरियर्स का लक्ष्य इस मैच में जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना होगा, जबकि पंजाब डी शेर इस सीज़न में अपना खाता खोलने के लिए उत्सुक होगी।

पंजाब दे शेर स्क्वाड: CCL 2024

बिन्नू ढिल्लों (कप्तान), सुयश राय, राहुल जेटली, निंजा, अनुज खुराना (विकेटकीपर), नवराज हंस, मयूर मेहता, जस्सी गिल, देव खरौद, बब्बल राय, अपारशक्ति खुराना।

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम सभी प्रारूपों में बल्लेबाजी के अनुकूल पिचों के लिए प्रसिद्ध है। हालांकि, पिच से बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद मिलने की उम्मीद है। सी रवि किशनम गेंदबाज पावरप्ले ओवरों के दौरान स्विंग की उम्मीद कर सकते हैं, जबकि खेल आगे बढ़ने पर स्पिनरों को सतह से टर्न मिल सकता है। परंपरागत रूप से, इस स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को पूरे मैच के दौरान अतिरिक्त लाभ प्रदान करती है।

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग कहां देखें?

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग हिंदी कमेंट्री हिंदी में ज़ी अनमोल सिनेमा पर लाइव प्रसारित की जाएगी, वहीं सभी मैच जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम किए जाएंगे। इन मैचों को वेबसाइट के साथ-साथ ऐप पर भी मुफ्त में देखा जा सकता है। प्रशंसक ज़ी अनमोल सिनेमा पर अतिरिक्त कवरेज के साथ, सोनी टेन 5 पर हिंदी में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2024 के सभी मैच देख सकते हैं। जियो सिनेमा के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular