Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडChamoli News: परीक्षा में गड़बड़ी और सुधार को लेकर छात्रों ने फूका,...

Chamoli News: परीक्षा में गड़बड़ी और सुधार को लेकर छात्रों ने फूका, कुलपति और प्राचार्य का पुतला

- Advertisement -

(Due to irregularities and improvement in the examination): चमोली (Chamoli) के श्री देव सुमन परिसर में गोपेश्वर के छात्रों ने कुलपति और प्रचार्य का पुतला फूका। अंक तालिकाओं में गड़बड़ी होने और इसके सुधार के लिए अनेक बार छात्रों द्वारा मांग कि गयी। लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की गई।

खबर में खास:-

  • गोपेश्वर के छात्रों ने कुलपति और प्रचार्य का पुतला फूका

  • अंक तालिकाओं में गड़बड़ी होने और सुधार को लेकर छात्रों में गुस्सा

  • आवाज उठाने पर भी कोई कार्यवाही नहीं की

मजबूरन यह कदम उठाना पड़ रहा

उत्तराखंड के चमोली में आज छात्रों ने कुलपति और प्रचार्य का पुतला फूका। बता दें कि छात्र छात्राओं की अंक तालिकाओं में गड़बड़ी होने और इसके सुधार के लिए अनेक बार छात्रों द्वारा मांग किये जाने पर भी सुधार नहीं किया गया है। जिसके चलते छात्रों को मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा।

कुलपति और प्राचार्य का पुतला दहन किया

चमोली के श्री देव सुमन परिसर गोपेश्वर के छात्रों ने प्रदर्शन कर श्री देव सुमन विश्वविद्यालय के कुलपति और महाविद्यालय गोपेश्वर के प्रचार्य का पुतला फूका । गुरूवार को छात्र संघ अध्यक्ष अंशूल भंडार, महासचिव नीतीन नेगी ने कहा कि परीक्षा में गड़बड़ी होने को लेकर कितनी बार इसके खिलाफ आवाज उठाई।लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की गई। जिसके बाद नाराज छात्रों ने प्रदर्शन कर कुलपति और प्राचार्य का पुतला दहन किया व आक्राश व्यक्त किया। इस मौके पर विवि प्रतिनिधि लक्ष्मण गडिया, सौरभ, विपिन, कमल पुरोहित, सुमित, अजय, तनिष्का भंडारी ज्योती आदि छात्र-छात्रा मौजूद थे।

Also Read: India-Nepal News: काली नदी पर बना अन्तराष्ट्रीय झूला पुलों का हुआ उद्घाटन, दोनों देशों के लोगों को मिलेगा लाभ

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular