Thursday, July 4, 2024
HomePoliticsChampawat News: आगामी चुनाव पर CM धामी के 1 साल बेमिसाल को...

Champawat News: आगामी चुनाव पर CM धामी के 1 साल बेमिसाल को लेकर जनता के बीच पहुंचे कार्यकर्ता

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), चंपावत “Champawat News” : 3 जून को सीएम धामी का चंपावत के विधायक के तौर पर एक वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने जा रहा है। जिसको लेकर चंपावत जिला मुख्यालय में एक साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में चंपावत विधायक व प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद प्रतिभाग करेंगे।

CM धामी का एक साल बेमिसाल

बता दें, भाजपा जिला अध्यक्ष चंपावत निर्मल मेहरा ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम धामी 3 जून को चंपावत विधायक के तौर पर अपने एक वर्ष के कार्यकाल को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने सीएम धामी के इस कार्यकाल को बेमिसाल बताया मेहरा ने कहा सीएम धामी ने अपनी विधानसभा चंपावत के साथ-साथ पूरे चंपावत जिले में विकास की गंगा बहा रखी है। उनके द्वारा चंपावत जिले को आदर्श जिला बनाने के लिए विभिन्न विकास परक योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है। मेहरा ने कहा 3 जून को सीएम धामी के एक वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर चंपावत के ऐतिहासिक गौरल चोड़ मैदान में कई प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य तौर पर जनता दरबार कार्यक्रम का आयोजन कर खुद सीएम धामी जनता की समस्याओं को सुनकर उनका निदान करेंगे।

चंपावत जिले की तस्वीर बदली

सीएम धामी के द्वारा जिले के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं की घोषणा की जाएगी। इसके अलावा सीएम के सम्मान में एक विशाल रोड शो का आयोजन भी किया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिले के भाजपा कार्यकर्ता जी जान से जुट गए हैं। उन्होंने बताया सीएम धामी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक का आयोजन भी करेंगे। बैठक के बाद सहभोज कार्यक्रम आयोजित किया गया है। मेहरा ने कहा 5 साल में पूरे चंपावत जिले की तस्वीर बदली हुई नजर आएगी।

हारकर भी जीतने वाले को कहते है सीएम धामी

बता दें, 2022 में हुए विधानसभा के इतिहास में कुछ ऐसा हुआ था जो किसी ने सोचा तक नहीं था। जहां दो बार मुख्यमंत्री बदलने के बाद तीसरे मुख्यमंत्री पद के लिए सीएम धामी को चुना गया था और 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए आलाकमान से मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़वाया था। लेकिन सीएम धामी अपने खटीमा सीट से चुनाव हार गए। जिसके बाद उन्हें चंपावत सीट से उपचुनाव लड़ाया। जहां उन्होंने रिकॉर्ड तोड़ इतिहास रच दिया है। बंपर वोटों से चुनाव जीते धामी के सामने सबकी जमानत जब्त हो गई है। सीएम धामी ने 55025 मतों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। चुनाव में ईवीएम से 62898 मत और पोस्टल बैलेट से 1303 वोट पड़े थे।

Also Read: Valley of Flowers: पर्यटकों के लिए खुली विश्व धरोहर फूलों की घाटी, इस बार है कुछ खास

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular