Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsChampawat News: टनकपुर में बड़ा हादसा! बस के नीचे दबने से 4...

Champawat News: टनकपुर में बड़ा हादसा! बस के नीचे दबने से 4 श्रद्धालुओं की मौत, 6 यात्री घायल, CM धामी ने जताया दुःख

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (4 pilgrims died due to being buried under the bus) टनकपुर में सवारी ढोने वाली यात्री बस के ब्रेक का प्रेशर फेल होने से 4 तीर्थ यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। और 6 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए।

खबर में खास:-

  • सवारी ढोने वाली यात्री बस के ब्रेक फेल
  • बस ने कई तीर्थ यात्रियों को अपनी चपेट में लिया
  • मंत्री रेखा आर्या पहुंचेंगी चिकित्सालय
  • सीएम धामी ने जताया दुख

सवारी ढोने वाली यात्री बस के ब्रेक फेल

चंपावत से इस वक्त की बड़ी खहर सामने आ रही है। बता दें, सुप्रसिद्ध पूर्णागिरि धाम मेला क्षेत्र में नवरात्र के दूसरे दिन बस स्टेशन पर ही मेले में सवारी ढोने वाली यात्री बस के ब्रेक का प्रेशर फेल हो गया। जिसके चलते बस ने अनियंत्रित हो तीर्थयात्रियों को कुचला। घटना में 4 तीर्थ यात्रियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं 5 से 6 मेला यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल यात्रियों को उपचार हेतु टनकपुर उप जिला अस्पताल में पहुंचाया गया है।

बस ने कई तीर्थ यात्रियों को अपनी चपेट में लिया

बता दें, अस्पताल पहुंचाने के बाद 2 से 3 यात्रियों को अन्यत्र रेफर कर दिया गया है। घटना में दो बच्चों के घायल होने की भी सूचना मिल रही है। वहीं, घटना आज सुबह की बताई जा रही है, जब सवारी ढोने वाली बस अपने नंबर के लिए स्टेशन पर आ रही थी। तभी उसके ब्रेक का प्रेशर लीक होने के कारण ब्रेक ने काम नहीं किया और बस ने कई तीर्थ यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया।

मंत्री रेखा आर्या पहुंचेंगी चिकित्सालय

टनकपुर पूर्णागिरि मार्ग में बस दुर्घटना में घायलों का हाल चाल जानने हेतु बाल विकास मंत्री एवं जनपद प्रभारी मंत्री रेखा आर्या थोड़ी देर में उप जिला चिकित्सालय टनकपुर पहुंचेंगी। वहां पहुंच सभी गंभीर रूप से घायल यात्रियों के जायजा लेगी।

सीएम धामी ने जताया दुख

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूर्णागिरि हादसे में गहरा दुख जताया है। उन्होंने फोन कर अधिकारियों से हादसे की पूरी अपडेट ली है। वहीं घायलों को बेहतर से बेहतर चिकित्सा देने के निर्देश भी दिए है।

Also Read: Haldwani News: राज्य में धामी सरकार का एक साल कितना बेमिसाल, जानें बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता के विचार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular