Wednesday, July 3, 2024
HomeEducationChampawat News: लोहाघाट में G-20 सम्मेलन को लेकर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता...

Champawat News: लोहाघाट में G-20 सम्मेलन को लेकर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), चंपावत : एनएसएस(NSS) प्रभारी डॉ सुमन पांडे ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम दो स्थान में आने वाले प्रतिभागी 5 मई को एम्स ऋषिकेश में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

खबर में खास:-

  • लोहाघाट में G-20 सम्मेलन को लेकर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
  • प्रथम चार स्थानों में आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत
  • प्रतिभागी 5 मई को एम्स ऋषिकेश में प्रतिभाग करेंगे

जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन

देश में चल रहे जी-20 सम्मेलन को लेकर पीजी कॉलेज लोहाघाट में जी-20 थीम पर जिला स्तरीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में प्रतिभागियों के द्वारा भाषण के माध्यम से अपने अपने विचार रखें गए। इसके साथ ही प्रतियोगिता का आयोजन नेहरू युवा केंद्र, युवा कल्याण विभाग व एनएसएस(NSS) के द्वारा किया गया। प्रतियोगिता की अध्यक्षता कालेज की प्राचार्य डॉ संगीता गुप्ता के द्वारा करी गई तथा कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर अर्चना त्रिपाठी का रहा। वहीं, एनएसएस(NSS) प्रभारी डॉ सुमन पांडे ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम दो स्थान में आने वाले प्रतिभागी 5 मई को एम्स ऋषिकेश में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

प्रथम चार स्थानों में आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत

उन्होंने बताया चंपावत जिले से अंकिता फर्त्याल व ऋतिक गहतोड़ी का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। निर्णायक की भूमिका में रमेश चंद्र पांडे, डॉक्टर श्वेता मेलकानी वह हिमांशु जोशी रहे कार्यक्रम मे जिला युवा अधिकारी आशीष पाल ,डॉक्टर लता केड़ा ,मीना मेहता के द्वारा सहयोग किया गया। वहीं प्रतियोगिता में प्रथम चार स्थानों में आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया तथा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी गई।

Also Read: Roorkee News: ईद पर नमाज अदा कर मांगी भाईचारे और खुशहाली की दुआ, जरूरतमंद लोगों की करी मदद

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular