Monday, July 1, 2024
HomeEducationChampawat News: उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू, 135...

Champawat News: उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू, 135 शिक्षकों की लगी ड्यूटी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Evaluation work of Uttarakhand Board exam copies started) लोहाघाट में उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कॉपियों के मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया है। जिसके चलते कॉपियों के मूल्यांकन में चंपावत ,पिथौरागढ़ ,अल्मोड़ा व उधम सिंह नगर से आए 135 शिक्षकों की ड्यूटी लगी है ।

खबर में खास:-

  • उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कॉपियों के मूल्यांकन कार्य शुरू
  • चंपावत ,पिथौरागढ़ ,अल्मोड़ा व उधम सिंह नगर से आए 135 शिक्षकों की ड्यूटी
  • ब्रीफिंग कर मूल्यांकन के बारे में जरूरी दिशा निर्देश दिए

बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन कार्य शुरू

जीआईसी लोहाघाट में बनाए गए उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कॉपियों के मूल्यांकन सेंटर में शनिवार से बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया है। जीआईसी लोहाघाट के प्रधानाचार्य श्याम दत्त चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि बोर्ड परीक्षा कार्यों का मूल्यांकन शुरु हो गया है। वहीं, बोर्ड परीक्षा कॉपियों के मूल्यांकन में चंपावत ,पिथौरागढ़ ,अल्मोड़ा व उधम सिंह नगर से आए 135 शिक्षकों की ड्यूटी लगी है ।

ब्रीफिंग कर मूल्यांकन के बारे में जरूरी दिशा निर्देश दिए

चौबे ने बताया आज पहले सत्र में मूल्यांकन में लगे शिक्षकों की ब्रीफिंग कर मूल्यांकन के बारे में जरूरी दिशा निर्देश दिए है। उन्हें इमानदारी व जिम्मेदारी के साथ इस अति महत्वपूर्ण ड्यूटी को निभाने के निर्देश दिए गए तथा दूसरे सत्र में बोर्ड परीक्षा कॉपियों का मूल्यांकन कार्य शुरू करवा दिया गया है। उन्होंने बताया मूल्यांकन कार्य 29 अप्रैल तक चलेगा। वही मूल्यांकन कार्य के पहले सत्र में हुई ब्रीफिंग में शिक्षा विभाग का कोई भी जिला स्तरीय अधिकारी शिक्षकों को दिशानिर्देश देने के लिए मौजूद नहीं रहा।

Also Read: Dehradun News: नदी में डूबने से 17 साल के बच्चे की मौत, नदी में नहाने गया था युवक

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular