Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatChampawat News: जीआईसी लोहाघाट में उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन कार्य...

Champawat News: जीआईसी लोहाघाट में उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कापियों का मूल्यांकन कार्य हुआ शुरू, 135 शिक्षकों की लगी ड्यूटी

- Advertisement -

(Champawat News: Evaluation work of Uttarakhand board exam copies started in GIC Lohaghat): जीआईसी लोहाघाट में बनाए गए उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा कॉपियों के मूल्यांकन सेंटर में शनिवार से बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन कार्य शुरू हो गया है। मूल्यांकन केंद्र प्रभारी जीआईसी लोहाघाट के प्रधानाचार्य श्याम दत्त चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि बोर्ड परीक्षा कार्यों का मूल्यांकन शुरु हो गया है।

  • बोर्ड परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन कार्य शुरू
  • 135 शिक्षकों की ड्यूटी लगी
  • मूल्यांकन कार्य 29 अप्रैल तक चलेगा

 

135 शिक्षकों की ड्यूटी लगी

बोर्ड परीक्षा कॉपियों के मूल्यांकन में चंपावत ,पिथौरागढ़ ,अल्मोड़ा व उधम सिंह नगर से आए 135 शिक्षकों की ड्यूटी लगी है। चौबे ने बताया आज पहले सत्र में मूल्यांकन में लगे शिक्षकों की ब्रीफिंग कर मूल्यांकन के बारे में जरूरी दिशा निर्देश देते हुए उन्हें ईमानदारी व जिम्मेदारी के साथ इस अति महत्वपूर्ण ड्यूटी को निभाने के निर्देश दिए गए तथा दूसरे सत्र में बोर्ड परीक्षा कॉपियों का मूल्यांकन कार्य शुरू करवा दिया गया।

 

मूल्यांकन कार्य 29 अप्रैल तक चलेगा

उन्होंने बताया मूल्यांकन कार्य 29 अप्रैल तक चलेगा। वही मूल्यांकन कार्य के पहले सत्र में हुई ब्रीफिंग में शिक्षा विभाग का कोई भी जिला स्तरीय अधिकारी शिक्षकों को दिशानिर्देश देने के लिए मौजूद नहीं रहा।

ALSO READ: यूपी क्रिकेट एसोसिएशन ने नोएडा में इंटरनेशनल स्टेडियम के प्रस्ताव को किया मंजूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular