Friday, July 5, 2024
HomeToday WeatherChampawat News: लोहाघाट में तेज गरज के साथ शुरू हुई बारिश, लोगों...

Champawat News: लोहाघाट में तेज गरज के साथ शुरू हुई बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत

- Advertisement -

Champawat News: (Heavy thunderstorm started in Lohaghat) लोहाघाट में तेज गरज के साथ बारिश शुरू हो गई है। वहीं लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली।

खबर में खास:-

  • लोहाघाट में तेज गरज के साथ शुरू हुई बारिश
  • बारिश से वातावरण में फैली गंदगी भी दूर
  • अभी मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ

बारिश से वातावरण में फैली गंदगी भी दूर

लोहाघाट क्षेत्र में अचानक दोपहर में तेज गरज के साथ बारिश शुरू हो गई है। बता दें, बारिश होने से पिछले दिनों से पड़ रही गर्मी से लोगों को काफी राहत मिली। इसके साथ ही वातावरण में फैली गंदगी भी दूर हो गई। वहीं लोगों ने कहा यह बारिश आलू की खेती के लिए भी काफी फायदेमंद साबित होगी। और क्षेत्र में जो वायरल फीवर व सर्दी जुकाम का प्रकोप चल रहा है उसमें भी राहत मिलेगी।

अभी मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ

बता दें, फिलहाल अभी मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है बारिश होने से क्षेत्र में एक बार फिर से ठंड लौट आई है। वहीं अगर मैदानी क्षेत्रों की बात करें तो अभी भी लोगों को गर्मी से राहत मिलने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे। लगातार बढ़ते तापमान ने हाल बेहाल कर रखा है।

Also Read: Bollywood News: इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इरफान की एक्टिंग आज भी लोगों के दिल में जिंदा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular