Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionChampawat News: लोहाघाट में NH द्वारा कराए जा रहे घटिया हॉटमिक्स पर...

Champawat News: लोहाघाट में NH द्वारा कराए जा रहे घटिया हॉटमिक्स पर व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Traders protested against substandard hotmix being made by NH) लोहाघाट स्टेशन बाजार में एनएच(NH) की ओर से किए जा रहे हॉटमिक्स पर लोगों ने गुणवत्ता पर कई सवाल उठाए है। बता दें, हॉटमिक्स करते हुए सड़क किनारे डामर उखड़ने की लगातार शिकायतें आ रही है।

खबर में खास:-

  • हॉटमिक्टस किए जाने पर लोगों ने गहरी नाराजगी
  • दो साल के बाद एनएच(NH) ने सड़क पर हॉटमिक्टस किया
  • जहां पर खामियां होंगी उसे ठीक करवाया जाएगा- एनएच अभियंता

हॉटमिक्टस किए जाने पर लोगों ने गहरी नाराजगी

लोहाघाट पिथौरागढ एनएच(NH) में विभाग की ओर से घटिया गुणवत्ता का हॉटमिक्टस किए जाने पर लोगों ने गहरी नाराजगी जताई। व्यापारियों व लोगों ने एनएच(NH) विभाग के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं, हॉटमिक्स के हाथ से उखड़ने का वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

दो साल के बाद एनएच(NH) ने सड़क पर हॉटमिक्टस किया

बता दें, शनिवार को पिथौरागढ मार्ग में अंग्रेजी शराब की दुकान के पास लोगों ने एनएच(NH) के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि करीब दो साल के बाद एनएच(NH) ने सड़क पर हॉटमिक्टस किया। लेकिन कई जगह हॉटमिक्स की गुणवत्ता सही न होने पर उखड़ रहा है। लोगों ने कहा कि हॉटमिक्स की मोटाई भी कई जगह कम है। उन्होंने एनएच(NH) से दुबारा हॉटमिक्स करने की मांग उठाई। मांग पूरी न होने की आंदोलन की चेतावनी दी।

जहां पर खामियां होंगी उसे ठीक करवाया जाएगा- एनएच अभियंता

वहीं, एनएच(NH) के अभियंता सुनील कुमार ने कहा कि कार्य का निरीक्षण करने के बाद जहां पर खामियां होंगी उसे ठीक करवाया जाएगा। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष गोविंद वर्मा, सतीश पांडेय, राजू गड़कोटी, विवेक ओली, दीपक साह, अनिल देव, देव सिंह धौनी सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।

Also Read: Joshimath News: दो दिवसीय औली मैराथन प्रतियोगिता का CM धामी ने किया उद्घाटन, बोले यह हमारे लिए गौरव की बात

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular