Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionChampawat News: मशीन खराब होने से डाकघर के आधार सेवा केंद्र में...

Champawat News: मशीन खराब होने से डाकघर के आधार सेवा केंद्र में पिछले 5 दिनों से लटके ताले, लोग परेशान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Locks hanging in post office base service center for last 5 days) डाकघर में बने आधार सेवा केंद्र में मशीन खराब होने से पिछले 5 दिनों से ताले लटके पड़े हैं। जिसके चलते दूरदराज क्षेत्रों से आधार कार्ड बनाने वाले लोगों को काफी परेशान हो रही है।

खबर में खास:-

  • आधार सेवा केंद्र में मशीन खराब होने से पिछले 5 दिनों से ताले लटके
  • लोग आधार कार्ड बनाने के लिए लोहाघाट डाकघर के चक्कर लगा रहे

मशीन खराब होने से पिछले 5 दिनों से ताले लटके पड़े

लोहाघाट डाकघर में बने आधार सेवा केंद्र में मशीन खराब होने से पिछले 5 दिनों से ताले लटके पड़े हैं। जिसके चलते दूरदराज क्षेत्रों से आधार कार्ड बनाने वाले लोगों को काफी परेशान हो रही है। वहीं, मशीन खराब होने के चलते लोगों के आधार कार्ड नहीं बन पा रहे हैं। लोग आधार कार्ड बनाए बगैर ही वापस घरों को बैरंग लौट रहे हैं। पूर्व सैनिक रघुवर सिंह ने बताया कि वे लोहाघाट से 25 किलोमीटर धूनाघाट से आए लेकिन यहां मशीन खराब होने के कारण आधार कार्ड नहीं बन पा रहे हैं। वह आधार कार्ड बनाने के लिए पिछले दो-तीन दिनों से लोहाघाट डाकघर के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन यहां पर कोई काम नहीं बन रहा।

लोग आधार कार्ड बनाने के लिए डाकघर के चक्कर लगा रहे

उन्होंने कहा उनके अलावा दूर-दूर क्षेत्रों से कई लोग अपने व बच्चों के आधार कार्ड बनाने के लिए लोहाघाट डाकघर के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन आधार कार्ड नहीं बन पा रहे हैं। उन्होंने कहा मशीन खराब होने की सूचना एसडीएम(SDM) लोहाघाट को भी दे दी है। वही लोहाघाट डाकघर के पोस्टमास्टर दीपक गोस्वामी ने बताया मशीन के स्केनर में खराबी आने के कारण आधार सेवा पिछले 5 दिनों से बंद पड़ी है। मशीन को ठीक कराने के लिए पिथौरागढ़ भेजा गया है। एक-दो दिन में सेवा शुरू करवा दी जाएगी।

Also Read: Char dham yatra 2023: चार धाम यात्रा पर पर्यटन मंत्री का बयान, बोले- इस साल श्रद्धालुओं की भीड़ का रिकॉर्ड टूटने वाला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular