Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: लोहाघाट  पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान कई लोगों के काटे...

Champawat News: लोहाघाट  पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान कई लोगों के काटे गए चालान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Champawat News (चंपावत): एसपी चंपावत देवेंद्र पिंचा के दिशा निर्देश पर चंपावत जिले में सत्यापन अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत लोहाघाट व बाराकोट क्षेत्र में भी पुलिस ने सत्यापन अभियान चलाया हुआ है। लोहाघाट थाने के एसओ मनीष खत्री व बाराकोट चौकी प्रभारी कुंदन सिंह बोरा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा नेपाल राष्ट्र के श्रमिकों के अलावा बिहार, यूपी व अन्य प्रदेशों के रहने वाले लोगों का सत्यापन किया जा रहा है।

पुलिस ने काटें 5 लोगो के चलान

उन्होंने बताया बिना सत्यापन के पुलिस ने 5 लोगों के चालान भी काटे एसओ खत्री व चौकी प्रभारी बोरा ने क्षेत्र के सभी भवन मालिकों व दुकान स्वामियों से अपील करते हुए कहा कि अपने भवनों में रहने वाले बाहरी प्रदेश के लोगों की सूचना लोहाघाट थाने में दें। उनका सत्यापन करवाएं तथा दुकान में काम करने वाले श्रमिकों का भी सत्यापन करवाएं एसओ खत्री ने कहा पुलिस अब चेकिंग अभियान चला रही है।

बिना स्तयापन के पाए जानें पर 10 हजार का चलान

कोई भी मकान मालिक या दुकान स्वामी के वहां बिना सत्यापन के कोई बाहरी व्यक्ति पाया गया तो 83 पुलिस एक्ट के तहत मकान मालिक के ऊपर ₹10000 की चालानी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई पर काफी संख्या में बाहरी क्षेत्र के लोगों के द्वारा लोहाघाट थाने में जाकर अपना अपना सत्यापन करवाया जा रहा है।

Also Read: Uttarakhand News: अवैध उगाही करते कथित ख़ादिम का वीडियो वायरल, पूरे विश्व से आते है लोग 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular