Friday, July 5, 2024
HomeAasthaChampawat News: जन सहयोग से सुई गांव में बन रहा मां भगवती...

Champawat News: जन सहयोग से सुई गांव में बन रहा मां भगवती का मंदिर, मातृशक्ति के द्वारा किया गया श्रमदान

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), चंपावत : लोहाघाट में मां भगवती मंदिर निर्माण के लिए 5 गांव सुई की मातृशक्ति भी आगे आई है। जिसपर मंदिर कमेटी ने उन्हें धन्यवाद दिया ।

खबर में खास:-

  • जन सहयोग से सुई गांव में बन रहा मां भगवती का मंदिर
  • मातृशक्ति के द्वारा किया गया श्रमदान
  • नारी शक्ति की ताकत का एहसास कराया गया

मंदिर निर्माण में अपना अमूल्य सहयोग दिया

लोहाघाट ब्लॉक के सुई गांव में जन सहयोग के द्वारा मां भगवती मंदिर का जीर्णोद्धार किया जा रहा है। जिसमें की 5 गांव सुई के सभी लोगों के द्वारा बढ़-चढ़कर सहयोग दिया जा रहा है। बता दें कि गांव के ग्राम प्रधान भुवन चौबे ने बताया कि मंदिर निर्माण में 5 गांव सुई की मातृशक्ति भी आगे आई है। चौबे ने बताया मातृ शक्ति के द्वारा सड़क में उतरी भवन निर्माण सामग्री को कई दूर पैदल ढोकर मंदिर निर्माण स्थल तक पहुंचाया गया तथा मंदिर निर्माण में अपना अमूल्य सहयोग दिया गया।

नारी शक्ति की ताकत का एहसास कराया गया

चौबे ने बताया मातृशक्ति के द्वारा श्रमदान करने पर मंदिर निर्माण समिति व ग्रामीणों के द्वारा मातृशक्ति को धन्यवाद दिया गया। वहीं, गांव के युवाओं के द्वारा मंदिर निर्माण कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जा रहा है। बता दें, मातृशक्ति के द्वारा श्रमदान कर नारी शक्ति की ताकत का एहसास कराया गया है।

Also Read: Haldwani News: पुलिस ने बरामद किए लाखों के मोबाइल, अपना खोया मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular