Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: तहसील दिवस में नहीं पहुंचा एक भी फरियादी, लोगों का...

Champawat News: तहसील दिवस में नहीं पहुंचा एक भी फरियादी, लोगों का हुआ मोह भंग

- Advertisement -

Champawat News: (Not a single complainant reached Tehsil Day) तहसील दिवस में आकर अपनी समस्याएं रखने पर अब आम जनता में इसका मोहभंग होता जा रहा है। जिसक चलते मंगलवार को तहसील दिवस में एक फरियादी और एक अधिकारी पहुंचा।

 

खबर में खास:-

  • तहसील दिवस से लोगों का मोहभंग
  • समाधान तो होता नहीं है सिर्फ समय की बर्बादी होती- जनता
  • ग्राम प्रधान माया देवी ने पेयजल समस्या होने पर शिकायत की

तहसील दिवस से लोगों का मोहभंग

प्रशासन द्वारा जन समस्याओं के समाधान के लिए आयोजित किए जाने वाले तहसील दिवसों से लोगों का अब मोहभंग होता जा रहा है। बता दें, लोग अब तहसील दिवस में आकर अपनी समस्याएं रखने में रूचि नहीं ले रहे हैं। मंगलवार को लोहाघाट में आयोजित तहसील दिवस में एक फरियादी और एक अधिकारी पहुंचा। फरियादी ने पेयजल की समस्या रखी। न तो लोगों की समस्याएं सुनने के लिए विभागीय अधिकारी पहुंचे थे और न हीं समस्याएं लेकर फरियादी ही पहुंचे।

समाधान तो होता नहीं है सिर्फ समय की बर्बादी होती

तहसीलदार विजय गोस्वामी ने बताया कि तहसील दिवस में विकास खंड लोहाघाट के ग्राम पंचायत मौड़ा की ग्राम प्रधान माया देवी ने पेयजल समस्या होने पर शिकायत की है। इसके अलावा कोई भी फरियादी और न हीं अधिकारी तहसील दिवस में पहुंचा। तहसीलदार ने बताया कि अब प्रत्येक महिने में जिले की दो तहसीलों में जिला स्तरीय तहसील दिवसों का आयोजन हो रहा है।

जिसमें जिलाधिकारी विभागीय अधिकारियों के साथ जन समस्याओं को सुनने के साथ उनका निस्तारण कर रहे हैं। वहीं लोगों ने कहा तहसील दिवस में समस्याओं का समाधान तो होता नहीं है सिर्फ समय की बर्बादी होती है जिस कारण लोगों का तहसील दिवस से मोहभंग होता जा रहा है।

Also Read: Chardham Yatra 2023: बद्रीनाथ धाम के कपाट खोलने की तैयारियां शुरू, सरकार की ओर से व्यवस्थाएं पूरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular