Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: लोहाघाट में चल रहे विवाद को पुलिस ने सुलझाया

Champawat News: लोहाघाट में चल रहे विवाद को पुलिस ने सुलझाया

- Advertisement -

Champawat News: (Police resolved the ongoing dispute in Lohaghat) लोहाघाट के पूर्व सैनिको और व्यापारियों ने सैनिक विश्राम गृह की दुकानों के सामने कई टैक्सियां खड़े रहने पर आपत्ति जताई है ।

खबर में खास:-

  • सैनिको और व्यापारियों ने टैक्सियां खड़े रहने पर आपत्ति जताई
  • व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग उठाई
  • दोनों पक्षों का रोजगार सुचारु रुप से चलेगा

व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग उठाई

लोहाघाट में सैनिक विश्राम गृह के सामने लगातार टैक्सियां लगने और व्यापारियों की दुकानें ढकने पर पूर्व सैनिकों और व्यापारियों ने इसका जमकर विरोध जताया है। इस दौरान उन्होंने एसओ(SO) लोहाघाट मनीष खत्री को ज्ञापन देकर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग उठाई। बता दें, बुधवार को पूर्व सैनिकों के साथ सैनिक विश्राम गृह के व्यापारियों ने एसओ मनीष खत्री के सामने समस्या रखी। उन्होंने कहा कि सैनिक विश्राम गृह के नीचले तल पर उनकी दुकानें हैं।

टनकपुर और चम्पावत को संचालित होने वाले वाहन उन लोगों की दुकानों के सामने टैक्सी चालकअनियंत्रित ढंग से अपने वाहन खड़े कर देते हैं। जिससे उनकी दुकानें पूरी तरह से ढक जाती हैं और ग्राहकों के आने-जाने के लिए रास्ता नहीं रहता है।

दोनों पक्षों का रोजगार सुचारु रुप से चलेगा

पूर्व सैनिको और व्यापारियों ने कहा अगर नंबर सिस्टम से वहां वाहन खड़े करेंगे तो दोनों पक्षों का रोजगार सुचारु रुप से चलेगा। वहीं मामले में एसओ(SO) मनीष खत्री ने बताया की टैक्सी संचालकों को थाने में बुलाकर वार्ता की गई। निर्णय लिया कि अब नंबर सिस्टम से वाहन खड़े होंगे। बाकि अन्य वाहन स्टेंड में खड़े होंगे। नंबर आने पर ही वाहन सैनिक विश्राम गृह के आगे खड़े होंगे तथा सवारियों को भरेंगे।

Also Read: Uttarakhand Forest Fire: तापमान बढ़ते ही फिर धधकने लगे जंगल, एक ही दिन में इतने स्थानों पर लगी आग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular