Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: क्षमता से अधिक स्कूली बच्चों को ढोने पर पुलिस ने...

Champawat News: क्षमता से अधिक स्कूली बच्चों को ढोने पर पुलिस ने स्कूल वाहन किया सीज, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Champawat News: लोहाघाट पुलिस के द्वारा स्कूल वाहनों की चेकिंग के दौरान खेती खान रोड में स्कूल वाहन uk03ta 0025 को क्षमता से अधिक स्कूली बच्चों को ढोने पर सीज कर दिया गया है। लोहाघाट थाने के एसओ मनीष खत्री ने बताया पुलिस द्वारा स्कूली बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए स्कूल बसों व वाहनों की समय-समय पर चेकिंग करी जाती है।

ड्राइविंग लाइसेंस की निरशतिकरण कर की जा रही कार्रवाई

इसी कार्यवाही के तहत आज खेतीखान रोड में एक स्कूली वाहन को क्षमता से अधिक बच्चों को ढोने पर वाहन को सीज किया गया तथा चालक के ड्राइविंग लाइसेंस की निरशतिकरण की कार्रवाई करी जा रही है। एसओ मनीष खत्री ने क्षेत्र के सभी स्कूल प्रबंधकों से स्कूल की बसों व वाहनों में क्षमता से अधिक बच्चों को न बैठने की अपील करी है।

मानकों का पालन करने की अपील

एसओ ने कहा अगर कोई भी स्कूल वाहन ऐसा करते हुए पाया गया। तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने सभी स्कूल प्रबंधकों से बच्चों की सुरक्षा के लिए बनाए गए मानकों का पालन करने की अपील करी।

ALSO READ: Uttarakhand News: हरिद्वार की फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 17 लोग घायल, एसएसपी बोले- अनियमितता पाई जाने पर ली जाएगी कार्रवाई 

Champawat News: मंदिर में बढ़ रही चोरी को लेकर चंपावत पुलिस टीम ने लिया एक्शन, गोदाम में करी ताबड़तोड छापेमारी, जानें पूरी खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular